वार्ड न: 24 में भाजपा पार्षद अनिल दूबे ने शुरू किया जनसंपर्क अभियान।
June 13th, 2020 | Post by :- | 176 Views

लोगों को गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियाँ।

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) चंडीगढ़ भाजपा ने जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। केंद्र में भाजपा सरकार के दूसरे कार्यकाल की उपलब्धियों से अवगत कराने के लिए भाजपा नेता व मौली जागरां के पार्षद अनिल दूबे ने मंडल प्रधान अरविन्द सिंह व समिति अध्यक्षों के साथ शुक्रवार को मौली जागरां में लोगों के घर-घर जाकर मोदी सरकार की उपलब्धियाँ गिनवाई। एक तरफ जहां प्रधानमंत्री के एक साल में किए गए कार्यो की जानकारी दी वहीं कोरोना को लेकर जनता से संवाद भी किया। उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा देशवासियों को लिखा पत्र भी वितरित किया। पार्षद अनिल दूबे ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के सर्वांगीण विकास कर रहा है। जनता के हितों के लिए काम करने वाली भाजपा सरकार ने दूसरे कार्यकाल में जो फैसले लिए हैं उसे इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में राष्ट्रीय एकता-अखंडता के लिए आर्टिकल 370 की बात हो, राम मंदिर निर्माण की बात हो , तीन तलाक की समाप्ति, नागरिकता संशोधन क़ानून को लागू करना जैसे अनेक फ़ैसले लिए गए जिसे चंडीगढ़ भाजपा घर-घर तक पहुंचा रही है।
इस मौक़े पर मंडल प्रधान अरविन्द सिंह, बि.एस. सैनी, राजपाल डोगर, रामबाबू, ओमप्रकाश यादव, भेरू गिरी, दरबान सिंह नेगी, ललन शर्मा, युवा भाजपा नेता शानू दूबे, आज़ाद मौर्या उपस्थित रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।