रविवार को भी प्रात: 9 से रात 7 बजे तक मिठाई की दुकानें सशर्त खुली रखने की अनुमति, सोशल डिस्टैंस व मास्क लगाना होगा अनिवार्य : उपायुक्त सुजान सिंह
June 13th, 2020 | Post by :- | 753 Views

कैथल( लोकहित विशाल चौधरी) उपायुक्त सुजान सिंह ने कहा सरकार की गाइडलाइन अनुसार मिठाई को ग्राहक तक सुचारू रखने के लिए अब रविवार को भी प्रात: 9 से सायं 7 बजे तक मिठाई की दुकानें खोल सकेंगे। अनिवार्य, जरूरी वस्तुओं को छोड़कर सभी दुकानें रविवार को बंद रहेंगी। सभी स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग, मॉस्क लगाना सहित कोविड-19 से बचाव के संबंध में सभी आवश्यक उपायों की अनुपालना करना अनिवार्य होगा।
उपायुक्त सुजान सिंह ने बताया कि सरकार की गाइडलाइन अनुसार अब रविवार को भी मिठाई की दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है। इसके साथ-साथ कोविड-19 की सभी निर्देशों का पालन करना होगा। सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखना होगा। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन में सभी प्रकार की गतिविधियों पर पूरी तरह प्रतिबंध रहेगा। उन्होंने बताया कि मिठाई की दुकानों में काम करने वाले व ग्राहक को मास्क लगाने की अनिवार्यता रहेगी। उन्होंने बताया कि रविवार को मिठाई की दुकानों को खुलने का समय प्रात: 9 से सायं 7 बजे तक रहेगा। सभी कर्मचारी मास्क, ग्लब्ज इत्यादि पहनकर कार्य करेंगे। रात 9 बजे से प्रात: 5 बजे तक कफ्र्यू रहेगा। उपायुक्त ने जिलावासियों से अपील करते हुए कहा कि कोविड-19 से बचाव के संबंध में जारी हिदायतों व उपायों की अनुपालना करें। इस वैश्विक महामारी के खिलाफ एकजुट होकर लड़कर ही जीत हासिल की जा सकती है। सोशल डिस्टेसिंग, मॉस्क लगाना आदि की दृढता से अनुपालना करें। खुद भी सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।