राजस्थान पान मर्चेंट संस्था ने होलसेल गुटखा व्यापारियों को चेतावनी देते हुए कहा की वे कालाबाजारी बंद करें नहीं तो जिला कलेक्टर को दिया जाएगा ज्ञापन
June 12th, 2020 | Post by :- | 57 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनो) । द राजस्थान पान मर्चेंट संस्था के प्रतिनिधियों ने आज जयपुर शहर के होलसेल गुटखा व्यापारियों को चेतावनी दी है कि वे माल को कंपनी रेट पर खुदरा व्यापारियों को बेचे। इस संबंध में आज पान मर्चेंट संस्था के संरक्षक गोपाल लाल शर्मा के नेतृत्व में बगरू, दीनानाथ जी की गली और रामगंज बाजार के गुटखा होलसेल व्यापारियों से बातचीत की और उन्हें कहा कि आप कंपनी रेट पर ही खुदरा व्यापारियों को माल दीजिए क्योंकि जब हमें यही से माल अधिक रेट पर मिलेगा तो हमें ग्राहक को भी ज्यादा रेट में माल देना पड़ता है इससे बदनामी खुदरा पान के दुकानदारों को बदनामी झेलनी पड़ रही है। पान मर्चेंट संस्था के प्रवक्ता मुकेश सोनी ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल डिस्ट्रीब्यूटर से भी मिला तो उन्होंने बताया कि हम कंपनी रेट पर ही होलसेल व्यापारियों को माल दे रहे हैं अगर होलसेल व्यापारी अधिक रेट मैं माल खुदरा व्यापारियों को दे रहे हैं तो इसमें तो डिसटीब्यूटर्स क्या कर सकते हैं। संस्था के पदाधिकारियों ने व्यापारियों को चेतावनी दी है अपना माल खुदरा व्यापारियों को कंपनी रेट पर ही बेचे अगर गुटखा के होलसेल व्यापारी होने कालाबाजारी नहीं रोकी तो इस संबंध में शीघ्र ही जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर कर शिकायत दर्ज कराएंगे उन्होंने कहा कि हर होलसेल व्यापारी अपनी दुकान पर रेट लिस्ट अवश्य लगाएं जिससे हमें आते ही पता लगे कि माल किस भाव में मिल रहा है। द राजस्थान पान मर्चेंट संस्था के अध्यक्ष राजेंद्र सैनी ने होलसेल व्यापारियों को कहा कि वे अपनी दुकान पर रेट लिस्ट लगाएं,ब्लैक से माल बेचना बंद करें अगर फिर भी होलसेल व्यापारी मनमानी करेंगे तो हमारे द्वारा एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी। इस अवसर पर पान मर्चेंट संस्था के महामंत्री महेंद्र कुमार उपाध्यक्ष मोहनलाल शर्मा रामस्वरूप तमोली सहित सभी प्रतिनिधियों ने होलसेल व्यापारियों से ब्लैक से माल नहीं बेचने पर जोर दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।