भिवानी में कोरोना का फिर कहर बरपा आज 13 नए केस आए
June 12th, 2020 | Post by :- | 74 Views

भिवानी(हुसैन)शुक्रवार की सुबह भिवानी में कोरोना ने फिर एक बार कहर बरपाया। आज जिला भिवानी में 13 केसों की पुष्टि हुई है। जिनमें से भिवानी शहर से 2 केस कमला नगर, जगत कॉलोनी, कुंगड़, अलखपुरा, बामला, बास रानीला, बापोड़ा, देवराला से एक-एक व भूरटाना से पाँच केस मिले है।
नॉडल अधिकारी डा०राजेश ने बताया कि आज सुबह भिवानी जिले में नए 13 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए है। जिनमें से भिवानी शहर से 2 केस व बाकी गांव के केस मिले है। भिवानी में अब कुल एक्टिव केस 57 हो गए है। उन्होनें बताया कि कल देर शाम तक कुल एक्टिव केस 51 हो गए थे आज सुबह के 13 केस ओर मिलाकर यह कुल एक्टिव केस 64 हो गए। सुबह ही 7 लोगों की नगेटिव रिपार्ट आने से अब कुल भिवानी जिले में एक्टिव केस की संख्या 57 हो गई है । फिलहाल प्रशासन रिपोर्ट कर तैयार रहा है । भिवानी शहर से 2 केस कमला नगर, जगत कॉलोनी, कुंगड़, अलखपुरा, बामला, बास रानीला, बापोड़ा, देवराला से एक-एक व भूरटाना से पाँच केस मिले!

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।