पिंक सिटी होटल में मजिस्ट्रेट ने किया दौरा,धर्मेंद्र सिंह ने क्वारंटाईन के लिए की थी पेशकश
June 12th, 2020 | Post by :- | 193 Views

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा) चंडीगढ़ भाजपा किसान मोर्चा के महामंत्री धर्मेंद्र सिंह ने नगर प्रशासन को कोविड-19 महामारी के बढ़ते केसों के मद्देनज़र गांव दरिया के लोगों के प्रति संवेदना रखते हुए गाँव में ही स्थित अपने पिंक सिटी होटल को गांव दरिया के क्वारंटाईन किए जाने वाले लोगों के लिए समर्पित करने की पेशकश की थी । आज होटल पिंक सिटी का निरीक्षण करने के लिए मजिस्ट्रेट नरेश कुमार पहुंचे। उन्होंने होटल के कमरों को चेक किया। होटल के मालिक सरदार धर्मेंद्र सिंह सैनी के साथ सरदार जसवीर सिंह,  सरदार हरबंस सिंह,  सरदार बलवंत सिंह,  बलजीत सिद्धू,  लीलाधर, करण यादव,  नंद कुमार यादव,  संतोष, मुलायम सिंह, ओम प्रकाश, लखविंदर सिंह, प्रेम ठाकुर और महंत दुबे ने होटल का जायजा करवाया।

धर्मेंद्र सिंह सैनी ने कहा कि वे  इस महामारी से निपटने के लिए जनता और प्रशासन के साथ हर वक्त कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।