एसडी कालेज के रसायन शास्त्र विभाग ने कराई आन लाइन प्रतियोगिताए|
June 12th, 2020 | Post by :- | 79 Views

हरियाणा सहित दर्जनो राज्यो के छात्रो ने दिखाई प्रतिभा :- अजय प्रताप सिंह

पलवल हसनपुर (मुकेश वशिष्ट) 12 जून :- एसडी कालेज पलवल की केमिस्ट्री एसोसिएशन द्वारा ऑनलाइन कला उत्सव (आर्ट फेस्ट) का  राष्ट्रीय स्तर पर आयोजन किया गया। जिसके अंतर्गत कार्टूनिंग एवं पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता करवाई गई। इस प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन के दौरान विद्यार्थियों पर ऑनलाइन शिक्षा के दबाव को कम करना था।

प्रतियोगिता कालेज प्रबन्धक कमेटी के अध्यक्ष महेंद्र कालरा की अध्यक्षता में व प्राचार्य डॉ जी के सपरा के मार्गदर्शन में कराई गई। प्रतियोगिता का आयोजन रसायन विभाग की अध्यक्षा डॉ श्रीमती अंजू ने किया तथा प्रतियोगिता में हरियाणा सहित देश के करीब एक दर्जन राज्यो के छात्रो ने भाग लिया। प्रतियोगिता के परिणाम में पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में देहरादून से भावना सेरिन प्रथम , केएल मेहता दयानंद कॉलेज फरीदाबाद की निशा द्वितीय , करनाल की मीना एवं बल्लभगढ़ से हिमांशी तृतीय स्थान पर रहीं। जीजीडीएसडी कॉलेज पलवल की छात्रा एकता को सांत्वना पुरस्कार दिया गया।

कार्टूनिंग के लिए करनाल की कुसुम प्रथम,  यमुनानगर की अंजलि द्वितीय, व एटॉमिक एनर्जी सेंट्रल स्कूल मुंबई से और उरजोशी एवं जीजीडीएसडी कॉलेज के सौरव तृतीय स्थान पर रहे। जी सी डब्ल्यू  फरीदाबाद की सेस्वरा को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। कार्यक्रम के सफल आयोजन में रसायन विभाग के सभी प्राध्यापकों डॉ रुचि शर्मा, डॉ रमन सैनी, डॉ साबिर हुसैन व डॉ वनिता सपरा ने महत्वपूर्ण निभाई जिसके लिए कालेज प्रबन्धक कमेटी ने सभी की सराहना की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।