कांगड़ा के किसी भी बिधायक को संगठन से कोई समस्या नही,पवन राणा ने संगठन के लिए किया है बड़ा त्याग—-रीता धीमान
June 12th, 2020 | Post by :- | 321 Views

गगन ललगोत्रा (हिमाचल प्रदेश)

 

कांगड़ा जिला के इंदौरा से भाजपा विधायक रीता धीमान ने शुक्रवार को शिमला में मीडिया कर्मियों से बातचीत में कहा कि कल जो मुख्यमंत्री आवास पर बैठक हुई थी, वह बैठक आपसी चर्चा थी और उसमें बजट प्रावधानों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि यह बैठक इसलिए हुई क्योंकि विधायक दल की बैठक में कई विधायक अपनी बात नहीं रख पाए थे। उन्होंने कहा कि कल मुख्यमंत्री आवास पर जो बैठक हुई थी, उसमें संगठन मंत्री पवन राणा को लेकर किसी भी विधायक ने नाम नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि पवन राणा ने अपना घर त्याग कर अपना सारा समय संगठन को दिया है।

रमेश धवाला का बयान उनकी अपनी निजी राय एवं समस्या—-/

उन्होंने कहा कि भाजपा का संगठन पूरे देश भर में नंबर वन पर है। इसका श्रेय संगठन मंत्री पवन को जाता है। उन्होंने कहा कि ज्वालामुखी के विधायक रमेश धवाला द्वारा दिया गया बयान उनकी अपनी निजी राय एवं समस्या होगी। उन्होंने कहा कि कांगड़ा के किसी भी विधायक को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है और हमारे साथ किसी भी प्रकार का अन्याय नहीं हुआ है। जो संगठन कार्य देता है हम सब निष्ठापूर्वक उस कार्य को करते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।