छापामारी करने गए एक्साइज अधिकारी लौटे खाली हाथ ,घर वालों ने सुनाई खरी खरी ।
September 6th, 2019 | Post by :- | 497 Views

छापामारी करने गए एक्साइज अधिकारियों के हाथ लगी निराशा ,घर वालों ने सुनाई खरी खरी ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज शाम करीब 4 बजे जंडियाला गुरु के मोहल्ला शेखपुरा में एक्साइज विभाग के इंस्पेक्टर हरदीप सिंह और ठेकेदार के करिंदो ने इस बात को लेकर छापेमारी की कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि गुरभेज सिंह रिपु पुत्र काला निवासी मोहल्ला शेखपुरा के घर मे अवैध रूप से अंग्रेज़ी शराब की 10 पेटियां पड़ी हुई हैं ।रिपु ने बताया कि जब एक्साइज विभाग के अधिकारी और ठेकेदार के करिंदो ने इनके घर की तलाशी ली तो कुछ नही मिला । घर वालों ने एक्साइज विभाग की टीम और ठेकेदार के करिंदो पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनको जानबूझ कर तंग परेशान किया है ।जो बड़े बड़े इस मोहल्ला में शराब के तस्कर हैं उनकी ओर कभी इनका ध्यान नही गया क्योंकि वह इन शराब के तस्करों से अवैध रूप से वसूली करते हैं ।जबकि वह अपने परिवार का पेट पालने के लिए ईंटों का कारोबार करते है ।उनका शराब के धंधे के साथ दूर दूर तक वास्ता नही है ।
इस मामले में एक्साइज विभाग के अधिकारी और ठेकेदार के करिंदो की खाली हाथ लौटने से किरकिरी हुई ।इस मामले में ठेकेदार ने अपने पर लगे आरोपों के बारे में कहा कि उन पर लगाये गए आरोप निराधार है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।