जिले के सभी खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय में वितरित करने के लिए दी गई।
June 12th, 2020 | Post by :- | 105 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा)
इंडियन इंस्टीटयूट ऑफ होम्योपैथीक के चेयरमैन डा0 हरप्रकाश शर्मा द्वारा जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी अम्बाला कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों को कोविड-19 के बारे में जानकारी देते हुए होम्योपैथिक दवाईयां निशुल्क वितरित की तथा जिले के सभी खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय में वितरित करने के लिए दी गई। इस दवाई से होने वाले लाभ व तरीके बारे में विस्तारपूर्वक बताया गया। डीडीपीओ रेणू जैन ने डा0 हरप्रकाश शर्मा द्वारा होम्योपैथीक विधि बारे विस्तार से जानकारी देने के लिए उनका धन्यवाद किया।
मास्क न पहनने के चलते किए 20 लोगों के चालान। सरकारी आदेशों की अनुपालना में नगर निगम अम्बाला शहर की टीम द्वारा आज अम्बाला शहर क्षेत्र में मास्क न पहनने के कारण चालान करने के लिए टीम को हिदायत दी गई कि यदि कोई व्यक्ति बिना मास्क के पाया जाता है तो उसका मौके पर ही चालान काटा जायेगा। इन्हीं आदेशों के तहत प्रेमनगर, माडल टाउन, मानव चौक, रतनगढ़ रोड़, जलबेड़ा रोड़, जगाधरी गेट, पटेल रोड़ अम्बाला शहर के पास मास्क न पहनने के कारण कुल 20 चालान काटे गये और जन साधारण को समझाया गया कि वे मास्क पहनकर रखें, सामाजिक दूरी बनाकर रखें तथा सैनीटाईज भी करते रहें। नगर निगम द्वारा इसके तहत मुनियादी भी करवाई जा रही है कि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के न रहे और आदेशों की अनुपालना करे अन्यथा उचित कार्रवाई की जायेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।