चेखवा महिला मण्डल ने उपमंडल अधिकारी सुरेंद्र ठाकुर को भेंट किया 5000/-का चेक
June 12th, 2020 | Post by :- | 277 Views
करसोग :- (दिलाराम भरद्वाज ब्यूरो )मण्डी जिला के उपमंडल करसोग के महिला मण्डल चेखवा जो की सराहन पंचायत में है कोविड 19 वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए चेक देकर योगदान किया ।
ये चेक स्थानीय विधायक हीरालाल के माध्यम से करसोग के उपमंडल अधिकारी सुरेंद्र ठाकुर को प्रदान किया गया तथा विधायक हीरालाल ने महिला मण्डल चेखवा का आभार वक़्त किया व महिलाओं की इस कदम की सराहना की ।इस मौके पर चिमत राम ठाकुर व बिशन दास ठाकुर भी मौजूद रहे ।
इस कोविड 19 जो वैश्विक महामारी बन चुकी है ऐसे समय में कई समाजसेवी संस्थाएं , महिला मण्डल व अन्य सरकार के साथ खड़े है व यथा संभव सहायता भी कर रहें है ।
इसी कड़ी में महिला मण्डल चेखवा ने पाँच हजार की राशि दान कर यह मिसाल पेश की है की आपदा की किसी भी घड़ी में वो सरकार के साथ है यह कार्य इनका सराहनीय कदम है ।
इस महिला मण्डल ने 11-7-16 को कोट्लु पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में मात्र 600/- से खाता खोला था जो की आज उसी खाते को अपनी मेहनत व लगन से इतना सुदृढ़ बनाया की आज उससे 5000/- की राशि दान की गई ।
महिला मण्डल चेखवा की महिलाओं में प्रधान संध्या देवी ,सीमा , चम्पा , राज कुमारी , रम्भा देवी ,हेमलता ,पिंकी , चूड़ामणि , दीपा , मुनि , मीना , सत्या , सुमित्रा , डोलमा , चाँद , परोजी , रिंकू , कृष्णा , मैना , अरुणा , गीता , प्रभा , कान्त, रूमा , इन्द्रा , शांति , द्वारका , कल्पना , हेमा 2,निशा , पिंकी व अन्य शामिल है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।