अग्रवाल समाज के ऑनलाइन सदस्यता महापर्व की शुरुआत : दीपांशु बंसल
June 12th, 2020 | Post by :- | 59 Views

पिंजौर, (हरपाल सिंह)। अग्रवाल वैश्य समाज द्वारा अपने गठन के ऐतिहासिक 11वें वर्ष की सफलता पर ऑनलाईन सदस्यता महापर्व की शुरूआत आज समाज के छात्र इकाई प्रदेश महासचिव दीपांशु बंसल द्वारा समाज की वैबसाईट एवीएसहरियाणाडॉटकाम पर सदस्यता फार्म भरकर की गई। उतरी हरियाणा में अभियान की शुरूआत करते हुए दीपांशु बंसल ने कहा कि इस सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए कोर्डिनेशन कमेटी भी बनाई गई है। दीपांशु बंसल ने कहा कि कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच संगठन के गतिविधियों को ऑनलाईन तरीके से पूरा किया जा रहा है, जो अपने आप डीजिटल इंडिया का आदर्श उदाहरण तो है कि साथ में लोगों को ऑनलाईन प्रक्रिया के महत्व को समझने में भी महत्वपूर्ण है। इससे पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला द्वारा प्रदेशभर में इस केम्पेन को लांच किया गया है।

दीपांशु बंसल ने बताया कि आज अग्रवाल वैश्य समाज के साथ लगभग 60 हजार सदस्य जुड़ चुके है और संगठन का लक्ष्य जल्द से जल्द अपने 1 लाख सदस्य बनाना है। किसी भी समाज की ताकत उसके संगठन में है। संगठित समाज ही अपने हक और हकूक की लड़ाई लड़ सकता है। इसी बात को समझते हुए अग्रवाल वैश्य समाज पिछले 11 वर्षों वैश्य समाज को संगठित कर राजनीति रूप से सक्षम बनाने के लिए संकल्पित है और इसी श्रृखलां में संगठन द्वारा आगामी एक सप्ताह तक ऑनलाईन सदस्यता महापर्व की शुरूआत की गई है ताकि समाज के लोग जो अभी संगठन के सदस्य नहीं बने हैं वो घर बैठे समाज की वैबसाईट पर जाकर सदस्यता ग्रहण कर सकें।

दीपांशु बंसल ने बताया कि 1988 से उनके पिता विजय बंसल भी अग्रवाल समाज को मजबूत करने के लिए प्रयासरत है यही कारण है कि हमेशा अग्रवाल समाज की आवाज को उठाकर जन जन की भावनाओ का सम्मान किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।