हांसी में दो व्यपारी भाईयो से फिरौती मागने के तीनों आरोपी काबू।
June 12th, 2020 | Post by :- | 112 Views

हिसार लवकेश कथूरिया :- हांसी के दड़ा बाजार में स्थित जनरल स्टोर मालिक 2 भाईयों से दस लाख रुपये की फिरौती मांगने व फिरौती ना देने पर उनके घर हवाई फायर करने के मामले में हांसी पुलिस की सीआईए टीम ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया । गिरफ्तार किए गए तीनों लोग हांसी के रहने वाले हैं । कृष्ण ,सुनील ,भीम पर पहले भी लड़ाई झगड़े ,मारपीट और हथियार संबंधित कई मामले दर्ज है ।
डीएसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि 4 दिन पहले जनरल स्टोर मालिक दो भाईयों से दस लाख रुपए की  फिरौती की मांग की गई थी  और उसके बाद उनके घर पर डराने के लिए हवाई फायर किए गए थे । इस मामले में सिटी पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, जिसके बाद बुधवार शाम को हांसी सीआईए की टीम को सूचना मिली की ये लोग हिसार में सिरसा बाईपास पर है, जिसके बाद सीआईए टीम ने तीनों को गिरफ्तार किया।  गिरफ्तार किए गए तीनों युवक  कृष्ण ,सुनील ,भीम  हांसी के रहने वाले हैं और तीनों के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।