भाजपा के 75 पार के लक्ष्य की पहली कड़ी कालका से जुड़ेगी, कहा-5 वर्ष जनता के बीच रहकर उनकी दुःख तखलीफ़ को गहराई से जाना, कई योजनाओं का किया शिलान्यास :- लतिका शर्मा
September 6th, 2019 | Post by :- | 104 Views

(चन्द्रकान्त शर्मा)

भारतीय जनता पार्टी की कालका विधानसभा क्षेत्र से वर्तमान विधायक लतिका शर्मा ने आज रायपुररानी और मोरनी क्षेत्र के कई विकास कार्यों का शुभारंभ किया। इस मौके पर उनके साथ प्रशासनिक अधिकारी और भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

लतिका शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि जासपुर, डूंगा, खेड़ी, समानवा, मंडलाए, काजमपुर, , बडोना, हंगोला, हंगोंली सहित 15 गांवों में 2 करोड़ 69 लाख से पीने के पानी की पाइप लाइन, तुरों में नलकूप और पाइपलाइन 1 करोड़ 3 लाख, धर्मपुर, माधोवाला, जिया में 84 लाख से पाइपलाइन, मसुमपुर, मुरादनगर, श्यामपुर, त्रिलोकपुर 67 लाख से पाइपलाइन, रायपुररानी में 16 लाख से नलकूप, नटवाल में 13 लाख से नलकूप, गनेशपुर, नारायणपुर, डाकरा में 38 लाख से पाइपलाइन का काम किया।

भारतीय जनता पार्टी ने कालका विधानसभा क्षेत्र के हर कोने में विकास करवाया है। हमेशा जनता के बीच रहकर जनता की समस्याओं को गहराई से जाना और उनके हल भी करवाया। भाजपा के 75 पार के लक्ष्य को पूरा करने की सबसे पहली कड़ी कालका विधानसभा क्षेत्र से जुड़ेगी। जनता जिस प्रकार से आज भाजपा के प्रति विश्वास जता रही है, उससे साफ है कि अगली सरकार भाजपा की ही बनेगी। भाजपा के 5 वर्ष के शासनकाल में में किस प्रकार से युवाओं को उनकी योग्यता के आधार पर रोजगार मिला और क्षेत्र की जर्जर सड़कों की सूरत को सुधारा गया और बिजली को 24 घंटे किया गया और बिजली के बिलों में भारी कटौती और करोड़ों रुपए का बिल माफ कर मनोहर सरकार ने जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का काम किया है। लतिका शर्मा ने कहा कि मोरनी की ढाणियों में बिजली पहुंचाने से आज उन लोगों को राहत मिली है जो आजादी के बाद से अंधेरे में अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे जिन गांव में पीने के पानी की समस्या नहीं थी वहां नलकूप लगाकर सरकार ने पानी पहुंचाया और ऐसी अनेकों स्कीमों के तहत आमजन को सरकारी सुविधाओं का लाभ भी दिया गया सरकार की इन्हीं नीतियों के चलते जनता का भाजपा के प्रति भरोसा बढ़ा है।

इस मौके पर भाजपा नेता इंद्र लाल जुनेजा, समाजसेवी अरुण सिंगला, युवा नेता सोनू हरयोली, भाजपा नेता जितेंद्र सैनी, हरपाल राणा, मुनीष जासपुर इत्यादि मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।