माता मनसा देवी गोधाम में रक्तदान शिविर का आयोजन 14 जून को।
June 11th, 2020 | Post by :- | 102 Views

पंचकूला।(मनीषा) रक्तदान शिविर का आयोजन 14 जून रविवार को पंचकूला गोशाला ट्रस्ट, अग्रवाल हेल्पलाइन और गायत्री परिवार की और से माता मनसा देवी गोधाम में किया जा रहा है। पिछले शिविर में ट्रस्ट की ओर से 79 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया था, जबकि 10 से अधिक लोगो ने ब्लड बैंक में आकर रक्तदान किया। शिविर में 100 से अधिक यूनिट एकत्रित होने की संभावना है।

पंचकूला गौशाला ट्रस्ट के प्रधान कुलभूषण गोयल ने बताया है की पंचकूला के सरकारी एवं निजी अस्पतालों को ब्लड बैंक पंचकूला वेलफेयर ट्रस्ट से रक्त मुहैया करवाया जा रहा है। साथ ही में ये बताया गया कि मौजूदा समय मे रक्त की बहुत कमी है। जितना रक्त पिछले शिविर में एकत्रित किया था, वह जरूरतमंदो तक पहुंच चुका है। रक्त की मांग को देखते हुए अब फिर से यह शिविर आयोजित किया जा रहा है। कुलभूषण गोयल ने कहा कि शहर में लोगो को एमरजेंसी में रक्त की कमी को पूरा करने के लिए प्रयास किये जा रहे है।

इस मौके पर अजय कौशिक, सुरेंद्र तोमर, राकेश अग्रवाल, जसवीर गोयत, प्रवीण गोयल मौजूद रहेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।