भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला वर्चुअल रैली की तैयारियों जायज़ा लेने पंचकुला पहुंचे
June 11th, 2020 | Post by :- | 118 Views

 

वर्चुअल रैली के माध्यम से प्रदेश भर के लाखों लोग जुड़ेंगे

कालका, (हरपाल सिंह) :  भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला आज पंचकूला पहुंचे। वह यहां 14 जून को हरियाणा के राजनीतिक इतिहास में पंचकुला से प्रसारित होने वाली इस पहली वर्चुअल रैली की तैयारियों का जायज़ा लेने पहुंचे थे। इस वर्चुअल रैली के माध्यम से प्रदेश भर के लाखों लोगों के जुड़ने की संभावना है। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष के साथ संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट, प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल एवं संदीप जोशी, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी रंदीप घनघस, जिला संयोजक विशाल सेठ, जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा के साथ महामंत्री हरेंद्र मलिक भी उपस्थित रहे।

प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में हम कोई बड़ी पब्लिक रैली नहीं कर सकते, मगर जनता से जुड़े रहना हमारा कर्तव्य और दायित्व हमेशा से रहा है। इसी के चलते भारतीय जनता पार्टी ने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जनता तक अपनी बात पहुंचाने के लिए देशभर में वीडियो कान्फ्रेंस , सोशल मीडिया व  वर्चुअल रैली करने का निर्णय लिया।

उन्होंने कहा बीती 30 मई को केंद्र में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल को 1 वर्ष पूरा हुआ है। पूर्व की भांति हम 1 साल पुरा होने पर सरकार की उपलब्धियां लेकर जनता के बीच जा रहे हैं। बीते 1 साल में कोरोना से पूर्व और कोरोना के दौर की उपलब्धियां हम जनता के बीच अलग-अलग अभियान के माध्यम से लेकर जा रहे हैं। जिसमें एक अभियान हमारा जो वर्तमान में चल रहा है पार्टी के फोल्डर जिसमें माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा लिखे पत्र के साथ केंद्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियां हैं। जिसमें यह बात कही गई है  की आत्मनिर्भर भारत के निर्माण को स्वदेशी के माध्यम से कैसे आगे बढ़ाए, दूसरे दौर में वर्चुअल रैली के माध्यम से प्रदेशभर की जनता के साथ जुड़ने के लिए आगामी 14 जून को पंचकूला से वर्चुअल रैली का आयोजन किया जाएगा।जिसके 30,000 लिंक पूरे प्रदेश भर में भेजे जाएंगे जिसे फ़ोन, फ़ेसबुक, टेलीविजन के माध्यम से लाखों लोग हरियाणा प्रदेश के राजनीतिक इतिहास में होने वाली पहली वर्चुअल रैली को देख सकेंगे।

इस वर्चुअल रैली में मुख्य वक्ता के रूप में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व प्रदेश प्रभारी डॉ अनिल जैन भी उपस्थित रहेंगे। वर्चुअल रैली के आयोजन की पूरी जिम्मेवारी जिला पंचकूला को सौंपी गई है। इस रैली के आयोजन के बाद विधानसभा स्तर पर वर्चुअल संवाद का आयोजन किया जाएगा।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।