बीबीएन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने राज्य में विद्युत दरों को न बढ़ाने के फैसले का किया स्वागत
June 11th, 2020 | Post by :- | 117 Views

बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय खुराना व महासचिव यशवन्त सिंह गुलेरिया ने प्रदेश सरकार द्वारा राज्य में विद्युत दरों को न बढ़ाने का फैसला स्वागत योग्य है। यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से एसोसिएशन ने प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह का आभार व्यक्त किया है।
उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश विद्युत नियामक आयोग द्वारा इस वित्त वर्ष में विद्युत दरों को न बढ़ाए जाने के निर्णय से उद्योग जगत को कोविड-19 के कारण उत्पन्न संकट से उभरने में सहायता मिलेगी। उन्होंने कहा कि बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने विद्युत दरें न बढ़ाए जाने को लेकर अपना पक्ष मुख्यमंत्री, उद्योग मंत्री व नियामक आयोग के समक्ष प्रस्तुत किया था। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के इस भविष्योन्मुखी निर्णय से राज्य में आर्थिक गतिविधियों को बढ़ाने में सहायता मिलेगी। उन्होंने कहा कि कोरोना के दौर में अनेक दिक्कतों से जूझ रहे उद्योगों के लिए यह राहत भरा निर्णय है जिससे उद्योगों को संकट से उभरने में सहायता मिलेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।