निज्जी ऑटोमोबाइल कंपनी के खिलाफ खराब इंजन ना बदलने के चलते परिवार समेत दूसरी बार दिया धरना ।
June 11th, 2020 | Post by :- | 54 Views
निज्जी ऑटोमोबाइल कंपनी के खिलाफ खरीददार ने परिवार समेत पर दूसरी बार दिया धरना ,

डी एस पी औऱ एस एच ओ जंडियाला गुरु ने दिया धरना ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु के तरनतारन बाईपास पर एक निज्जी ऑटोमोबाइल कंपनी के खिलाफ  खरीददार ने परिवार समेत दूसरी बार धरना दिया ।पीड़ित अमृतपाल सिंह पुत्र गुरदीप सिंह  निवासी चुगावां जिला अमृतसर ने बताया कि उसने दो वर्ष पहले अपने परिवार के लिए रोज़ी रोटी कमाने के लिए एक कमर्शियल गाड़ी   खरीदी ।लेकिन थोड़ा समय बीतने के बाद यह गाड़ी का इंजन खराब हो गया। जो कि यह कंपनी वाले बदल कर नही दे रहे ।अब माह मेरी गाड़ी को इनकी वर्कशॉप जो कि जंडियाला गुरु के तरनतारन बाईपास पर स्तिथ है में गाड़ी ठीक होने के लिए आई है ,इसको  करीब 5 माह हो चुके हैं ।यह गाड़ी 2 वर्ष की अवधि के दौरान करीब 26 बार खराब हो चुकी है ।  इस गाड़ी के यहाँ खड़ी होने के चलते मेरे घर की अर्थव्यवस्था भी बर्बाद हो चुकी है।मेरी गाड़ी जो जो फाइनेंस ली थी उसकी 5 किश्तें भी लंबित पड़ी हुई हैं।  ।अब मेरे परिवार के लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ भी नही हो पा रहा ।इसके इलावा उसने कहा कि इस मामले की जानकारी कंपनी के बड़े अधिकारियों को भी है। ।
इस मामले को लेकर वह परिवार समेत धरना दिया और कहा कि यदि उसको इंसाफ नही मिला तो वह मजबूरन आत्महत्या कर लेगा जिसकी जिम्मेदारी कंपनी के साथ इसके अधिकारियों पर होगी ।
डी एस पी जंडियाला गुरु मनजीत सिंह और एस एच ओ जंडियाला गुरु उपकार सिंह ने पहुंच कर उनको विश्वास दिलाकर धरना हटवाया ।डी एस पी जंडियाला गुरु ने कहा कि दोनों पार्टियों को कल थाणे बुलाकर  इनका निपटारा किया  जाएगा ।पीड़ित को इंसाफ दिलाया जाएगा ।
फ़ोटो कैप्शन पीड़ित अमृतपाल सिंह परिवार के साथ

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।