बाहर से आने वाले व्यक्तियों की सूचना दूरभाष नम्बर 0171-2600777 व कंट्रोल रूम के मोबाईल नम्बर 8307944352 पर देना सुनिश्चित करे-एसडीएम
June 11th, 2020 | Post by :- | 40 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा
एसडीएम अम्बाला छावनी सुभाष चन्द्र सिहाग ने कहा कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर जो भी व्यक्ति बाहर से आता है, वह अपनी सूचना एसडीएम कार्यालय के दूरभाष नम्बर 0171-2600777 व कंट्रोल रूम के मोबाईल नम्बर 8307944352 पर देना सुनिश्चित करे। उन्होंने कहा कि सूचना मिलने पर सम्बन्धित व्यक्ति के स्वास्थ्य की जांच की जा सकती है तथा अन्य औपचारिकताएं पूरी करते हुए कोरोना संक्रमण के फैलाव को भी रोका जा सकता है।
एसडीएम ने कहा कि पिछले कईं दिनों से अम्बाला जिला में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। अधिकतर केस बाहर से आने वाले व्यक्तियों के हैं। इनमें ज्यादातर दिल्ली व एनसीआर से आने वाले लोगों से सम्बन्धित हैं। उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि उनके मोहल्ले या आस-पास के क्षेत्रों में यदि कोई भी व्यक्ति दूसरे राज्य से आता है तो उसकी सूचना तुरंत कंट्रोल रूम व एसडीएम कार्यालय में दें। यह सबके हित के लिए है। उन्होंने यह भी कहा कि यदि कोई व्यक्ति बाहर से आता है तो उसे भी अपनी सूचना स्वंय प्रशासन को देनी चाहिए ताकि कोरोना का फैलाव न हो सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।