विधायक वरूण चौधरी ने पीपीई किट का किया वितरण 
June 11th, 2020 | Post by :- | 135 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

मुलाना हल्का से कांग्रेस विधायक वरुण चौधरी ने हल्के में पड़ने वाले पीएचसी माजरी,सीएचसी बराड़ा व मुलाना में विधायक ने संत निरंकारी चेरिटेबल फाउंडेशन के श्री लक्ष्मण गोयल जी द्वारा हल्के में भेजी गई पीपीई कीटो पर संस्था का धन्यवाद किया। इस दौरान विधायक ने डिप्टी सीएमओ डॉ बलविंद्र, एसएमओ डॉ मनदीप सिंह,एसएमओ डॉ बीरबल सिंह, डॉ भरत एम ओ डॉ कुलदीप सिंह,डॉ हरप्रीत सिंह व मौजूदा स्वास्थ्य अधिकारियों से बातचीत कर हल्के में कोरोना के हालात बारे विस्तृत चर्चा की।और हल्का वासियों व कोरोना योद्धाओं को विश्वास दिलाया कि इस महामारी में सदैव आपके साथ खड़े है उन्होंने चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मियों को भगवान का रूप बताते हुए कहा कि कोरोना की इस महामारी में हम सब के रक्षक बनकर कार्य करने वाले चिकित्सक व अन्य स्वास्थ्य कर्मियों के खुद की सुरक्षा के लिए पीपीई किट का वितरण किया गया है।इस दौरान उनके साथ अम्बाला-1ब्लॉक प्रधान राजमोहन सिंघ व बराड़ा ब्लॉक कांग्रेस प्रधान करण राणा मौजूद रहे।

उन्होंने कहा कि इस लडाई से जंग जीतने का एक मात्र उपाय हैं सोशल डिस्टेंस। पहले योद्धा वह सरकारी कर्मचारी हैे जो कोरोना सदिंग्धो के बीच रहकर उनकी सेवा कर रहे हैंं। डॉक्टर और पुलिस दो विभाग ऐसे है जो 24 घंटे अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। कोरोना जैसी महामारी में देश के चिकित्सक व अन्य स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस, सफ़ाई कर्मचारी और कई फ्रंटलाइन वर्कर्स अपनी जान की परवाह किए बिना सेवाएं दे रहे हैं।उन्होंने कहा कि आप सब की सेवा इतनी बड़ी हैं जिसको शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता। घर की पाबंदियों के बावजूद आप सब लोग अपनी सेवाएं दे रहे हैं।आप सभी कोरोना योद्धाओं को पूरा प्रदेश नमन करता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।