पुलिस द्वारा बाजार में समान खरीदने आये लोगों के चालान काटे जाने से व्यापारियों को हो रहा भारी नुकसान : प्रवीण हुड्डा
June 11th, 2020 | Post by :- | 146 Views

कालका ,  ( हरपाल सिंह)  । भारतीय किसान यूनियन भानु के युवा राष्ट्रीय सचिव व आप नेता प्रवीन हुड्डा ने कालका पिंजोर के बाजार में खरीद दारी करने आये लोगों के पुलिस द्वारा चालान काटने पर सख्त नाराजगी जाहिर की है। प्रवीन हुड्डा का कहना है कि करोना के चलते पहले ही लोग व व्यापारी भारी आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं कई महीनों बाद अब बाजार खुलने लगे हैं तो ऐसे में पुलिस कालका व पिंजोर के बाजारों मे आये ग्राहकों के भी चालान काट रही है जिसका  भारी प्रभाव व्यापारियों के व्यापार  पर  पड़ रहा है। लोग  चालान के डर से बाजार में आने से कतराने लगे हैं ।

प्रवीण हुड्डा ने बताया कि पुलिस को चालान काटने ही हैं तो बाजारों से बाहर काटें ताकि व्यापारियों के कारोबार पर असर न पड़े। पुलिस द्वारा मास्क न पहनने का चालान काटने पर प्रवीन हुड्डा ने अपना तर्क देते हुए कहा कि पुलिस को बिना मास्क पहने वाहन चालकों को मास्क देने की पहल करनी चाइए जिस से बिना मास्क वाला व्यक्ति शर्मिंदा भी होगा और आगे से मास्क जरुए पहनेगा।

चंडीगढ़ में भी समय समय पर चंडीगढ़ पुलिस द्वारा हेलमेट , गुलाब  दे कर  कई तरह के जागरूकता अभियान चलाए जाते हैं कालका पिंजोर पुलिस को भी उसी तर्ज पर बिना मास्क पहने वाहन चालकों को मास्क वितरित करने चाइये ताकि लोग आगे से बिना मास्क न निकलें। इस से लोगो के बीच अच्छा सन्देश भी जाएगा और आर्थिक मंदी में चालान का बोझ वाहन चालक पर नही पड़ेगा। प्रवीन हुड्डा ने कालका पिंजोर पुलिस से आग्रह किया है कि बाजार में सामान  खरीदने आये लोगों के चालान न काटें जाएं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।