भरतपुर के बाजारों में बड़ी तेजी से सक्रिय हो गए है जेबकतरे। बाजार में दुकानों पर हो रही भीड़ का फायदा उठा लोगो की जेब साफ कर रहे है जेबकतरे
June 10th, 2020 | Post by :- | 163 Views

शौकत अली ( भरतपुर )

 

राजस्थान में भरतपुर के बाजारों में बड़ी तेजी से सक्रिय हो गए है जेबकतरे। बाजार में दुकानों पर हो रही भीड़ का फायदा उठा लोगो की जेब साफ कर रहे है जेबकतरे। एक एक दिन में हो रही है कई कई वारदात लेकिन कोरोना संकट के बीच लोग नही कर रहे पुलिस में शिकायत। बुधवार को शहर के बीचोबीच सिटी पोस्ट आफिस के सामने जामा मस्जिद मार्केट में ऐसे ही एक जेबकतरे को हेलक निबासी मुनीम ने उस समय धरदबोचा जब जेबकतरे ने उसकी जेब से पार कर लिए 5 हजार रुपये। मुनीम ने बताया तीन चार दिन पहले भी इसी मार्केट में कट चुकी है उसकी जेब इसलिए आज था बो था सतर्क जिसकी बजह से जेबकतरे को उसने पकड़ लिया रंगे हाथों। अटलबन्ध थाना पुलिस के सुपुर्द किया गया जेबकतरे को।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।