रात के कर्फ्यू लोकडौन के नियमों की उड़ाती है जंडियाला गुरु की सब्जी मंडी ,रात के 2 बजे ही खुल जाती है ।
June 10th, 2020 | Post by :- | 118 Views

रात के कर्फ्यू लोकडौन के नियमों की जंडियाला की सब्जी मंडी उड़ाती है रोज़ धज्जियां ,
रात के बजे 2 बजे ही खुल जाती है मंडी ।
पुलिस अधिकारी और मंडी बोर्ड के अधिकारी भाग रहें हैं जिम्मेदारी से ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
केंद्र सरकार और राज्य सरकार के दिशा निर्देश के अनुसार कोविड 19 कर्फ्यू लोकडौन में ढील गई है जिसके चलते अब रात का कर्फ्यू रात 9 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लोकडौन कर दिया गया है ।लेकिन जंडियाला गुरु की सब्जी में मंदी कोविड 19 के सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों की पालना नही की जाती बल्कि सब्जी मंडी रात के 2 बजे ही शुरू हो जाती है। इस गैर टाइम के चलते कई बार सब्जी विक्रेता ,और आढ़ती भी लूट का शिकार बने हुए हैं ।
लेकिन ना ही मंडी बोर्ड के सचिव और ना ही पुलिस प्रशासन ने इस टाइम को खुलने वाली मंडी को बंद कराने की कोशिश की है जब मंडी बोर्ड के सेक्टरी रमनदीप सिंह से इस मामले को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि तो उन्होंने ने भी बेतुका जवाब देते हुए कहा कि मैं इस टाइम को निर्धारित नही कर सकता यह पुलिस का काम है ।
वही दूसरी तरफ एस एच ओ जंडियाला गुरु इंस्पेक्टर उपकार सिंह से बात की गई तो।उन्होंने ने कहा कि इस मामले की मुझे नही है जानकारी ।अगर प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारियों का यही हाल रहा तो लोगो का रब ही राखा है ।
फ़ोटो कैप्शन मंडी बोर्ड के सेक्टरी रमनदीप सिंह

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।