पंचकूला में 4 करोना संक्रमित मरीजो की हुई पुष्टि।
June 10th, 2020 | Post by :- | 128 Views

पंचकूला(मनीषा) पंचकूला में करोना के चार नए संक्रमित मरीजो की पुष्टि की गई है। पंचकूला में सीएमओ डॉ० जसजीत कौर ने इनकी पुष्टि की है। अब जिले में पिछले 24 घंटो में 9 पॉजिटिव केस सामने आ गए है। इन सभी की ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली- गुरुग्राम से जुड़ी हुई है। एक ही परिवार के चार लोगों को करोना पॉजिटिव पाया गया था इससे पहले। पंचकूला सेक्टर-6 नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में स्वास्थ्य विभाग ने अब इन चारो करोना संक्रमित मरीजो को भर्ती कर दिया है। इन चारों करोना संक्रमित मरीजो के संपर्क में आये लोगो की लिस्ट बनाने तथा ट्रेस करने में जुट गया है।ताकि उनके सैंपल करोना टेस्ट के लिये भेजे जा सके तथा उन्हें भी क़वारटीन किया जा सके साथ ही इन चारों करोना संक्रमित मरीजो के परिजन को भी आईसोलेट कर दिया गया है।

डॉ० जसजीत कौर ने बताया कि चंडीगढ़ और जीरकपुर के 2 लोगो ने पंचकूला में गलत पता लिखवा कर करोना टेस्ट करवाया था जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। चंडीगढ़ व जीरकपुर निवासी 2 लोगो ने अपना सैंपल देने के चक्कर मे अपना पता सेक्टर 15 व सेक्टर 7 का लिखवाया था। जहा दोनों मरीजो की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में एडमिट करने के लिए टीम बनाई जा रही थी तब पता चला कि इनमें से कोई भी पंचकूला नही रहता। पंचकूला स्वास्थ्य विभाग ने इन दोनों करोना पॉजिटिव मरीजो के बारे में चंडीगढ़ और मोहाली प्रशासन को सूचित कर इन्हें एडमिट करने को कहा है। पंचकूला मे 37 कोरोना संक्रमित मामले सामने आ चुके है अब तक। जिनमे 26 केस ठीक भी हुए है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।