शहर को स्वच्छ एवं सुन्दर बनाने के लिए सफाई अभियान शुरू |
September 6th, 2019 | Post by :- | 81 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- होडल नगर परिषद ने शहर को स्वच्छ एवं सुन्दर बनाने की सफाई अभियान शुरू कर दी है। नगर परिषद अधिकारियों ने शुक्रवार को रोहता पट्टी वार्ड नौ में जेसीवी व ट्रैक्टरों के माध्यम से नालियों व सडकों की सफाई कराई। इस मौके पर परिषद अधिकारियों के साथ वार्ड पार्षद व बीजेपी नेता मौजूद थे।
नगर परिषद के नवनियुक्त अध्यक्षा आशा रानी तायल ने शहर की सफाई व्यवस्था को दुरूस्त कराने की मुहिम छेड दी है। अध्यक्षा के दिशानिर्देश पर शुक्रवार को नगर परिषद के अधिकारियों व कर्मचारियों ने वार्ड नंबर नौ स्थित रोहता पट्टी में पहुंचकर जेसीवी की मदद से नालियों व सडकों की सफाई कराई और कूढे को ट्रैक्टरों के माध्यम से बाहर फिकवाया।

इस मौके पर नगर परिषद् के कार्यकारी अधिकारी मनेंद्र सिंह, अभियंता ओमदत्त, जेई हरवीर, पार्षद लखन, तपेंद्र, राजू पंखिया, नेगपाल कढेरा, बीजेपी नेता हरेन्द्र सिंह व अन्य अधिकारी व पार्षद मौजूद थे। इस मौके पर नगर परिषद अध्यक्षा आशा रानी तायल ने कहा कि शहर के स्वच्छ एवं साफ रखने के लिए वह प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा कि शहर के सभी वार्डों में परिषद की ओर से सफाई अभियान चलाकर शहर को गंदगी मुक्त किया जाएगा। इसके अलावा शहर में बरसात के दिनों में होने वाले जलभराव से भी शहर को जल्द निजात दिलाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि इसके अलावा वार्डों में लगने वाली स्ट्रीट लाइट का प्रस्ताव परिषद की आगामी बैठक में रखा जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।