हरियाणा में जल्द खुल सकती है प्रदेश की यूनिवर्सिटी पोस्ट ग्रेजुएशन स्टूडेंट व रिसर्च स्कॉलर- डिप्टी सीएम
June 9th, 2020 | Post by :- | 80 Views

चंडीगढ़ (विजय) ! हरियाणा में कोरोनाकाल के बीच जल्द ही प्रदेश की यूनिवर्सिटी पोस्ट ग्रेजुएशन स्टूडेंट व रिसर्च स्कॉलर के लिए खुल सकती हैं। इसको लेकर मंगलवार को हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य से मुलाकात की।

चंडीगढ़ स्थित राजभवन में मुलाकात के बाद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने बताया कि राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य से यूनिवर्सिटी को कामकाज में लेकर आने को चर्चा की है। पोस्ट ग्रेजुएशन स्टूडेंट व पीएचडी स्कॉलर को वापिस कैंपस में लाने को लेकर बातचीत हुई है !

लॉकडाउन होते ही रिसर्च स्कॉलर और पोस्टग्रेजुएशन स्टूडेंट अपने घर चले गए थे। बहुत से स्कॉलर मिट्टी, फसल व अन्य विषयों पर रिसर्च कर रहे हैं। कोरोना के चलते उनकी रिसर्च प्रभावित हो रही है। राज्यपाल से इसी संबंध में चर्चा हुई। उन्होंने कहा है कि वे जल्द प्रदेश की सभी यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर से बातचीत करके इस संबंध में फैसला लेंगे !

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।