भाजपा की 14 जून को वर्चुअल रैली, ऑनलाइन जुड़ेंगे एक लाख लोग
June 9th, 2020 | Post by :- | 79 Views

 

पिंजौर, (हरपाल सिंह) : कोरोना संक्रमण के डर ने लोगों को घरो में कैद रहने के साथ-साथ सभी की जीवन शैली को बदल कर रख दिया है। भाजपा आमजन से सम्पर्क में बने रहने के लिए लगातार अभियान चलाती रही है। कोरोना काल के इस दौर में भारतीय जनता पार्टी ने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा एक साल में किए कार्यों को जनता तक पंहुचाने के लिए वर्चुअल रैली करने का निर्णय लिया है।

जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी 14 जून को प्रदेश नेतृत्व द्वारा पंचकूला से वर्चुअल रैली का आयोजन किया जा रहा है। हरियाणा प्रदेश के इतिहास की इस पहली ऑनलाइन रैली को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर, प्रदेश प्रभारी डॉ अनिल जैन, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला संबोधित करेंगे। इस वर्चुअल रैली में प्रदेश के 11 जिलों के कार्यकर्ताओं के साथ लाखों की संख्या में लोग ऑनलाइन जुड़ेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।