एटीएम कार्ड बदलकर रुपये निकालने वाले दो आरोपी गिरफ़्तार|
June 9th, 2020 | Post by :- | 205 Views

पलवल हसनपुर (मुकेश वशिष्ट) 09 जून :- पुलिस ने दो ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो लोगों के एटीएम कार्ड बदलकर रुपये निकाल लेते हैं। आरोपी अब तक सात वारदातों को अंजाम देकर लगभग एक लाख रुपये की नकदी को निकाल चुके हैं। दोनों आरोपियों के कब्जे से 18 एटीएम काडऱ्, एक बाइक व 1500 रुपये की नकदी को बरामद किया गया है।

कैंप थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि 6 जून की रात को उनकी टीम गश्त पर मौजूद थी। उसी दौरान मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि एटीएम कार्ड बदलकर लोगों के रुपये निकाले वाले दो युवक बाइक पर सवार होकर आ रहे है और कुछ देर में किठवाड़ी चौक के समीप से गुजरेंगे। सूचना मिलते ही किठवाड़ी चौक पर नाकाबंदी की गई। थोड़ी देर बाद बगैर नंबर प्लेट वाली बाइक पर दो युवक आते दिखे दिए जो सामने पुलिस को देख वापस भागने लगे। दोनों युवकों को बाइक सहित काबू किया गया।

जिन्होंने पूछताछ में अपने नाम रासीद व वाजिद निवासी गांव घाघोट बताया। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर गहन पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। गहन पूछताछ में पता चला कि आरोपियों ने अंतिम बार 4 जून को गांव बड़ौली निवासी बलवीर का एटीएम कार्ड बदलकर 30 हजार रुपये की नकदी निकाली थी। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने इस प्रकार सात वारदातों को अंजाम दे रखा है। आरोपियों से अलग-अलग बैंक के 18 एटीएम कार्ड, एक बाइक व 1500 रुपये की नकदी को बरामद किया गया। मंगलवार को दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।