आयुष विभाग के चिकित्साधिकारियों ने किया आयुर्वेदिक काढ़ा व औषधि का वितरण|
June 9th, 2020 | Post by :- | 71 Views

पलवल हसनपुर (मुकेश वशिष्ट) 09 जून :- जिला उपायुक्त नरेश नरवाल के मार्गदर्शन एवं जिला आयुष अधिकारी डा. जसवीर अहलावत के नेतृत्व में आयुष विभाग के सभी चिकित्साधिकारी व स्टाफ ने जिला पलवल में विभिन्न गांवों व कार्यालयों में अलग-अलग जगह आयुर्वेदिक काढ़ा व औषधि का वितरण किया।

नागरिक अस्पताल पलवल में पंचकर्म विभाग के डा. पुरेंद्र चौहान की देखरेख में काढ़ा बनाया गया जिसे डा. संजीव कुमार, डा. इरफान ने कविड का सैंपल देने आए सभी लोगों को दिया। उन्हें स्वच्छ खानपान के बारे में बताया एवं जागरूक भी किया। लघु सचिवालय में स्थित सभी कार्यालय कर्मचारियों को काढ़ा दिया गया तथा सभी कर्मचारियों ने आयुष विभाग के प्रयास की सराहना की।

डा. राजेश बंसल ने गांव असावटा में, डा. शमीम ने गांव सिहोल व चांदहट, डा. हमीदुल्ला ने गांव खांबी व मीरपुर करोली, डा. उर्वशी ने बड़ोली, डा. रविन्द्र ने गांव फुलवारी व बामनीखेड़ा, डा. सूरजभान ने कोंडल व मानपुर, डा. एसके वर्मा, डा. रुचि दुबे ने गांव मंडनाका, डा. कुलदीप प्रसाद ने अल्लीका व घुघेरा, डा. हेमलता ने अलावलपुर व घाघोट, डा. राजकुमार ने गांव जनौली, डा. सुनील सवाना ने रसूलपुर व अमरोली, डा. प्रिया ने बहीन, डा. प्रशांत ने गांशव औरंगाबाद व मित्रोल, डा. विजय ने हथीन व  बुराका, डा. धर्मेंद्र ने झांडा, रविशंकर ने भंगुरी, वीरभान ने स्यारोली, डा. रफीक ने गांव खिरबी में दवाइयां व काढ़े के बारे में लोगो को जागरूक किया एवं दवा का वितरण किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।