लाकॅडाउन के चलते लर्नर ड्राईविंग लाईसेंस व वाहन आर.सी. की वैधता बढ़ाई गई 30 जून तक।
June 8th, 2020 | Post by :- | 156 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। शहर के सैक्टर 12 स्थित सरल केन्द्र में नागरिकों के लिए ड्राईविंग लाईसेंस ओर आर सी की सेवाएं जारी है। इस बीच उपमण्डलाधीश करनाल नरेन्द्र पाल मलिक ने लर्नर लाईसेंस हासिल कर चुके व्यक्तियों के लिए एक अच्छी खबर दी है।

बतौर एसडीएम जिन लोगों ने लर्नर लाईसेंस बनवा लिए थे और लाकॅ डाउन के चलते उनकी वैधता समाप्त हो गई थी। ऐसे व्यक्ति अब सरल केन्द्र में आकर 30 जून तक स्थाई लाईसेंस के लिए डाक्यूमैन्ट जमा करवा सकते हैं, अर्थात खत्म हो चुकी वैलिडिटी 30 जून 2020 तकबढ़ा दी गई है।

एसडीएम ने बताया कि इसी प्रकार वाहन मालिक अपने वाहन की आरसी बनवाने के लिए भी आनॅ लाईन अपांईटमेंट लेकर उसे बनवा सकते है। मौजूदा स्थिति को देखते हुए अभी सरल केंन्द्र में सेवाओं के लिए समय प्रात: 8 बजे से बाद दोपहर 2 बजे तक रखा गया है। कोई भी व्यक्ति इस अवधी में ड्राईविगं लाईसेंस व आर सी जैसे काम के लिए सरल केन्द्र में आ सकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।