राधाअष्टमी के शुभावसर पर कांग्रेसी विधायक उदयभान ने किया चुनाव प्रचार का शुभारंभ|
September 6th, 2019 | Post by :- | 128 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  शुक्रवार को कांग्रेस विधायक उदयभान ने राधाअष्टमी के साथ-साथ अपना चुनावी प्रचार भी शुरू कर दिया। विधायक ने शुक्रवार को होडल विधानसभा की रामहेत कालोनी में नारियल तोडकर अपने चुनाव प्रचार का शुभारंभ किया। उन्होंने यहां कालोनी व गांव भुलवाना के लोगों से कांग्रेस के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मत देने की अपील की। इस मौके पर कालोनी के सैकडों लोग व पंच, सरपंच मौजूद थे।
कांग्रेसी विधायक उदयभान ने शुक्रवार को रामहेत कालोनी में नारियल फोडकर अपनी चुनावी प्रचार का शुभारंभ कर दिया। यहां कालोनी के लोगों ने विधायक उदयभान का फूल-मालाओं से स्वागत किया और आगामी चुनावों में अपना पूरा सहयोग देने का वायदा किया।

इस मौके पर विधायक उदयभान ने कहा कि बीजेपी सरकार की कथनी व करनी में बहुत अंतर है। सत्ता के नशे में यह सरकार जनता के दुख-दर्द को पूरी तरह से भुल चुकी है। आए दिन नए-नए तरीके इस्तेमाल करके जनता को लूटने का काम कर रही है। सरकार ने वाहनों के चालानों की राशि कई गुना बढाकर जनता की जेबों को काटने का काम कर रही है। हरियाणा की जनता में चारों ओर त्राहि-त्राहि मची हुई है और यह बीजेपी नेता उनकी ओर देखने के बजाए अपने एसी ऑफिसों व कमरों में चैन की नींद ले रहे हैं, लेकिन अबकी बार जनता आगामी विधानसभा चुनावों में इन बीजेपी नेताओं को मुंह तोड जबाव देगी और इन्हें हरियाणा से खदेडने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जनता के सुख-दुखों को समझते हुए जनता को रोजगार व उनका पूरा साथ दिया और हमें भी हुड्डा को वोट देकर उनके हाथ मजबूत करने चाहिए जिससे की आगे जनता का भला हो सके। उन्होंने यहां कालोनी व गांव भुलवाना के लोगों से चुनाव प्रचार में जूडने व ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की। इस मौके पर उनके साथ युवा नेता देवेश कुमार, देवेंद्र, पूर्व सरपंच गोकल, ब्लॉक अध्यक्ष ओमबीर शर्मा, राजू, कन्हैया सरपंच, सुरेंद्र, अमनदीप, हसराज पूर्व सरपंच के अलावा कालोनी के अन्य लोग मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।