जाहिद हुसैन चेयरमैन ने लोगों के बीच जाकर व्यक्तिगत सम्पर्क के तहत लोगों को सरकार की उपलब्धियों के बारे में अवगत कराया
June 8th, 2020 | Post by :- | 163 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  भाजपा के वरिष्ठ नेता जाहिद हुसैन चेयरमैन ने लोगों के बीच जाकर व्यक्तिगत सम्पर्क के तहत लोगों को सरकार की उपलब्धियों के बारे में अवगत कराते हुए बताया की माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल का 1 वर्ष पूर्ण होने पर मोदी सरकार की उपलब्धियों को आमजन तक पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा लिखित एक पत्र जिसमें “आत्मनिर्भर भारत” का संकल्प विश्व कल्याण हेतु भारत की भूमिका एवं कोविड-19 के फैलने से बचाव हेतु सावधानियां एवं स्वस्थ रहने हेतु अच्छी आदतों के संकल्प के आह्वान को देशभर में 10 करोड़ घरों तक पहुंचाना है हरियाणा में भी 20 लाख परिवारों तक यह पत्रक पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है जिसके लिए प्रदेशभर में घर-घर तक पहुंचाने का कार्य 7 जून से 14 जून तक किया जाना है जिसमें प्रत्येक बूथ में कम से कम 100 परिवारों से संपर्क कर पत्रक पहुंचाया जाएगा।
ज़ाहिद चेयरमैन ने बताया की मोदी सरकार का बिता 1 वर्ष ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा है जिसमें कई दशकों बाद आम जनमानस की इच्छाओं एवं अक्षांशों का सपना पूरा हुआ है जिसमें कोविड-19 कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से पूरी दुनिया त्रस्त है माननीय प्रधानमंत्री ने समय रहते लॉकडाउन की घोषणा सहित अन्य प्रभावी कदम उठाए हैं इन कदमों के लिए विश्व के कई देशों के संगठनों ने प्रधानमंत्री की सराहना की है और गरीब कल्याण हेतु पैकेज जनसामान्य के लिए अन्य प्रकार की योजनाएं, व्यापार आर्थिक क्षेत्र के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज की घोषणा की है।
ज़ाहिद चेयरमैन ने हरियाणा प्रदेश में मनोहर लाल के नेतृत्व में भाजपा सरकार के बारे में अवगत करवाते हुए बताया कि मनोहर सरकार का बिता हुआ कार्यकाल भी उपलब्धियों से भरा रहा और पिछले कई महीने में कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से जिस गंभीरता के साथ लड़ाई लड़ी उसके परिणाम आज देखे जा सकते है, प्रदेश में हर जरूरतमन्द का ख्याल करते हुए योजनाएं बनाई तथा सभी को लाभ पहुंचाने का कार्य करने के साथ साथ प्रदेश में फंसे प्रवासी मजदूरों को भी उनके गृह राज्यो तक पहुँचाने का सरहनीय कार्य किया और आज जूनियर इंजिनियर (जे.ई) सिविल सेलेक्शन का रिजल्ट घोषित होने पर मेवात क्षेत्र से एक साथ 30 से भी ज्यादा बच्चों ने बिना किसी सिफ़ारिश के अपनी मेहनत और काबलियत के दम पर हरियाणा सरकार में जे.ई के पद पर नियुक्ति प्राप्त की है। हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने प्रदेश में परिवारवाद, जातिवाद व क्षेत्रवाद को दूर करते हुए मेहनती व प्रतिभाशाली बच्चों को आगे आने का मौका दिया।
जिसके लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का हार्दिक आभार व धन्यवाद के साथ साथ इलाका_ऐ_मेवात से 30 से भी ज्यादा युवाओ को सरकारी जेई नियुक्त होने पर सभी को बहुत बहुत मुबारक़बाद दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।