कोरोना विस्फोट: गंगापुर उपखण्ड में 4 व्यक्तियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद लगाया  कर्फ्यू, जिले में अब तक हुए 45 कोरोना पॉजिटिव
June 8th, 2020 | Post by :- | 256 Views

गंगापुर उपखण्ड में 4 व्यक्तियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद लगाया  कर्फ्यू, जिले में अब तक हुए 45 कोरोना पॉजिटिव
गंगापुर सिटी। सवाई माधोपुर जिले के  गंगापुर सिटी में  आज मिले 4 पॉजिटिव  केस  के  आने के बाद  कोरोना पॉजिटिव की संख्या  45 हो गई है। सोमवार को मिले 4 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद स्थानीय उप जिला कलेक्टर विजेंद्र मीणा के साथ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ क्षेत्र का जायजा लेकर उप जिला कलेक्टर कार्यालय में बैठक कर संक्रमित क्षेत्र में जिला कलेक्टर को कर्फ्यू लगाने के लिए सूचना प्रेषित की । सवाई माधोपुर के जिला कलेक्टर  नन्नूमल  पहाड़िया ने बताया कि यह कर्फ्यू सोमवार की शाम 8 बजे से लागू हो कर 22 जून तक जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि कर्फ्यू के दौरान आम आदमी को घर से निकलने की छूट नहीं रहेगी। केवल आवश्यक सेवाएं इस कर्फ्यू से मुक्त रहेंगे। जिला कलेक्टर के आदेश के अनुसार गंगापुर सिटी की ग्राम पंचायत महूकलां यज्ञशाला के पास, जामा मस्जिद के पास नगर परिषद क्षेत्र, नरसिंह कॉलोनी  नगर परिषद उपखण्ड क्षेत्र गंगापुर सिटी के इन परिक्षेत्रों में जीरो मोबिलिटी ( कर्फ्यू) लागू कर दी गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।