सोनाली फोगाट की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर मार्केट कमेटी हसनपुर मे विरोध प्रदर्शन|
June 8th, 2020 | Post by :- | 88 Views

पलवल हसनपुर (मुकेश वशिष्ट) 08 जून :-  सोमवार को को सर्व कर्मचारी संघ के आह्वान पर मार्केट कमेटी हसनपुर मे विरोध प्रदर्शन किया गया जिसकी अध्यक्षता मार्केट कमेटी हसनपुर के सचिव संदीप चौधरी ने की और संचालन एस.के.एस. ब्लॉक उप प्रधान अमरपाल ने किया विरोध प्रदर्शन में बोलते हुए सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा ब्लॉक हसनपुर के प्रधान अनिल कुमार व ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन के सब यूनिट प्रधान रन सिंह ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि जो सोनाली फोगाट के द्वारा मार्किट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह के साथ की है वह घोर निंदनीय अपराध है जिसकी संघ घोर निंदा करता है|

सरकार से सोनाली फोगाट की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हैं और उस पर उचित कानूनी कार्रवाई चाहते है अगर जल्द से जल्द ऐसा नहीं किया गया तो सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा को  मजबूरन आंदोलन को तेज करना पड़ेगा और आंदोलन के द्वारा जो भी कार्य प्रभावित होंगे उसकी जिम्मेदारी प्रशासन की व सरकार की होगी। प्रर्दशन में शामिल अख्तर, इमरान खान, नवल आदि कर्मचारियों ने भी अपने विचार रखे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।