चंडीगढ़ भाजपा प्रवक्ता ने धार्मिक स्थलों में बांटे मास्क
June 8th, 2020 | Post by :- | 98 Views

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा) प्रदेश भाजपा चंडीगढ़ प्रवक्ता नरेश अरोड़ा ने आज से खुल रहे धार्मिक स्थलों में सुरक्षा की दृष्टि से  सेक्टर 29 के धार्मिक स्थलों पर निर्मित मास्क बाटे जिसमें बल शिव मंदिर , गुरुद्वारा श्री सिंह सभा सेक्टर 29 और मस्जिद सेक्टर 29 शामिल हैं ।

नरेश अरोड़ा ने कहा की कोरोना वायरस से बचने के लिए रक्षा कवच के तौर पर मास्क ही काम आएगा और जैसे-
जैसे धार्मिक स्थलों पर लोगों का और भक्तों का आना जाना पूजा अर्चना के लिए बढ़ेगा तो यह बहुत जरूरी है की सभी ने मास्क पहनना हो पर फिर भी कुछ लोग मास्क नहीं ले सकते या भूल जाते हैं तो उनके लिए सेक्टर 29 की धार्मिक स्थलों पर मास्क का होना अति आवश्यक है इसलिए हमने सभी को भाजपा द्वारा हस्त निर्मित मासिक दिए हैं और निवेदन किया है कि यदि कोई मास्क नहीं लगाता तो उसे संस्थान द्वारा दिया जाए इस मौके पर भाजपा नेता और सामाजिक कार्यकर्ता सरदार जसविंदर सिंह भाजपा नेता राकेश विज भाजपा नेता फिरोज खान और राकेश चौधरी उपस्थित रहे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।