सफाई कार्यो को सुचारू रूप से कार्य रूप में परिणत करेगीं रेहडिय़ां–शहर की विभिन्न ऐसोसिऐशनों को वितरित किए जा रहें हैं 300 सैनिटाईजर डिस्पैंसर:- विधायक असीम गोयल।
June 8th, 2020 | Post by :- | 67 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा)
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल ने शहर में सफाई व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए नगर निगम अम्बाला शहर के कार्यालय से सफाई संबधी 25 रेहडिय़ों डोर-टू-डोर सफाई कार्य के लिए रवाना की। इसके साथ-साथ लगभग 300 सैनीटाईजर डिस्पैंसर भी विभिन्न एसोसिएशन को वितरित किए। इस मौके पर उनके साथ नगर निगम कमीशनर पार्थ गुप्ता मौजूद रहे।
विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि शहर में सफाई व्यवस्था कार्य सुचारू रूप से चल रहा है। इस कार्य में और तेजी लाई जा सके इसी उद्देश्य से नगर निगम द्वारा 150 रेहडिय़ों उपलब्ध करवाई गई हैं जिनमें से आज 25 रेहडिय़ों को सफाई व्यवस्था के तहत विभिन्न वार्डों के लिए रवाना किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि सफाई व्यवस्था का कार्य एंजैसी द्वारा भी किया जा रहा है। नगर निगम द्वारा सफाई व्यवस्था के कार्य में तेजी लाई जा सके, इसके लिए उन्होंने यह पहल की है। इसके अलावा विभिन्न एसोसिएशन एवं बाजारों सहित भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर सैनीटाईजर डिस्पैंसर लगाये जायेेंगे ताकि जो लोग बाजारों में शॉपिंग के लिए आते हैं वह सैनीटाईज हो सकें। उन्होंने कहा कि इस कार्य के तहत कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सकता है। उन्होंने बताया कि आज पूरा विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा है। केन्द्र व प्रदेश सरकार पूरी मजबूती के साथ इसके संक्रमण को रोकने के लिए बेहतर तरीके से कार्य भी कर रही है और लोगों के सहयोग से इस पर अंकुश लगाने का काम भी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए हमें अपने आस पास सफाई व्यवस्था का भी ध्यान रखना है। उन्होंने यह भी बताया कि सीएसआर के तहत नगर निगम को सैनीटाईजर डिस्पैंसर उपलब्ध करवाये गये हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।