गणेश महोत्सव में शिक्षक दिवस पर 55 ने गुरुदक्षिणा स्वरूप किया रक्तदान |
September 6th, 2019 | Post by :- | 118 Views

हसनपुर पलवल ( मुकेश वशिष्ट) :- पलवल के गणेश महोत्सव में शिक्षक दिवस के अवसर पर पलवल डोनर्स क्लब “ज्योतिपुंज” और श्री गणेश उत्सव मण्डल पलवल ‘महाराष्ट्र’  के सयुक्त तत्वावधान में पलवल के सराय पुख्ता स्थित महाराजा अग्रसेन पार्क में एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर की अध्यक्षता पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल एवं श्री गणेश उत्सव मण्डल पलवल के प्रधान नारायण घेवारी ने और शिविर का संयोजन क्लब की सह संयोजक अल्पना मित्तल और दीपक गर्ग ने की। स्वैच्छिक रक्तदान शिविर पलवल डोनर्स क्लब “ज्योतिपुंज” द्धारा लाइफलाइन चैरिटेबल ब्लड बैंक की टीम की मदद से लगाया गया जिसमें 55 रक्तवीरों ने रक्तदान करके अपने गुरुओं को गुरु दक्षिणा दी।

रक्तदान शिविर का शुभारम्भ श्री गणेश उत्सव मण्डल पलवल के संरक्षक रमेश सालुंखे, सह संरक्षक भिमराव निकम,  उप प्रधान राहुल पाटील, समाजसेवी श्री चंद देशवाल, एम एल कथुरिया, व्यापारी नेता राजकुमार आर्य, चंकी अरोरा, नरोत्तम वर्मा, महेन्द्र वर्मा ने किया।

रमेश सालुके ने संस्था द्वारा मानव सेवा व समाज कल्याण के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि रक्तदान वास्तव में ही महादान है।

विकास मित्तल नें यह बताया कि शिविर में 4 महिला शकुंतला, पुजा, मीना, लक्ष्मी के अलावा 25 लोगों ने पहली बार रक्तदान किया और संस्था आगे भी इसी तरह सें  न केवल रक्तदान शिविर लगाकर बल्कि आपातकाल मे जरूरतमंद को समय पर रक्त मिल भी सके, की इस मुहिम को आगे भी निरन्तर चलाये रखेगी।

शिविर में मनोज बाबर, रावसाहेब आंबेकर, शहा जी, राहुल , प्रमोद, सचिन, पवन बैंसला, प्रवीण शिवा, लोकेश शिवा, जय प्रकाश, अंकुश मंगला, प्रदीप शिंदे, गोविन्द सिंह ,रुद्र नारायण मित्तल, साई फ्लेक्स के राजीव डागर, नेपाल सिंह, मीना शर्मा, पवन, संदीप, आदि ने विशेष सहयोग किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।