सबका साथ ! सबका विकास !! सबका विश्वास !!! मनोहर लाल जी का नारा चरितार्थ हुआ: चौ0 ज़ाकिर हुसैन
June 7th, 2020 | Post by :- | 283 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।   रविवार को सुबह हरियाणा में हरियाणा स्टाॅफ सेलेक्शन कमीशन द्वारा जूनियर इंजिनियर (जई) सिविल के सेलेक्शन का रिजल्ट आऊट किया गया, जिसमें प्रदेश के हजारों युवाओं की किस्मत के फैसला हुआ। कहीं खुशी-कहीं गम का माहौल देखने को मिला। जिन युवाओं ने मेहनत की उन्हें कामयाबी मिली तथा जो युवा मेहनत करने से चूक गए उनके निराशा हाथ लगी।      भाजपा के वरिष्ठ नेता व नूंह से पूर्व विधायक चौ0 ज़ाकिर हुसैन ने कहा कि पहली बार ऐसा देखने को मिला कि मेवात क्षेत्र से एक साथ 30 से भी ज्यादा बच्चों ने बिना किसी सिफ़ारिश हरियाणा सरकार में जे ई लगने का गौरव प्राप्त किया। प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने प्रदेश में जात-पात व क्षेत्रीय भेदभाव को दूर करते हुए मेहनती व प्रतिभावान बच्चों को आगे बढ़ने का मौका दिया और आज उसी का परिणाम है कि कांग्रेस राज में पिछड़े मेवात इलाक़े के नौजवान मनोहर सरकार में ईमानदारी से भर्ती होने पर अपनी प्रतिभा के दम पर लगातार सरकारी नौकरियों में चयनित हो रहे हैं।
  हुसैन ने कहा कि मनोहर सरकार सबका-साथ, सबका-विकास, सबका विश्वास के नारे पर लगातार कार्य कर रही है। मनोहरलाल सरकार ने साबित कर दिया है कि उनके नेतृत्व में भाजपा सरकार सभी वर्ग के लोगों के एक साथ लेकर चलेगी, उनके लिए प्रदेश का हर जन मानस एक समान है। आदरणीय श्री मनोहरलाल ने मेवात के युवाओं को बिना भेदभाव के आगे बढाया है तथा लगातार उनका हौसला बढाने का काम किया है। उन्होंने अपनी साफ और स्वच्छ नीति से मेवात क्षेत्र ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश का विश्वास जीता है, आज उसी का परिणाम है कि पूरे प्रदेश के हर बच्चे, जवान, बूढे, औरत सभी के जबानों से यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल के लिए दुआएँ निकल रही हैं।
  ज़ाकिर हुसैन ने कहा कि मेवात क्षेत्र में प्रतिभा की कमी नहीं है अब विश्वास है कि मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल जी के नेतृत्व में मेवात की बेरोज़गारी जल्द दूर होगी।
उन्होंने मेवात क्षेत्र से 30 से भी ज्यादा युवा बने सरकारी जे ई, सभी को मुबारक़बाद व बधाई दी तथा प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय श्री मनोहर लाल जी का धन्यवाद व आभार जताया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।