सहयोग फाउंडेशन द्वारा लगाया गया 13वा रक्तदान शिविर !
June 7th, 2020 | Post by :- | 162 Views

कुरुक्षेत्र (गोस्वामी )-सहयोग फाउंडेशन, कुरुक्षेत्र ने आज कुरुक्षेत्र के सरकारी ब्लड बैंक में अपना 13वां तथा लॉकडाउन का 9वां रक्तदान शिविर लगाया जिसमें 29 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया ।
शिविर में मुख्य अतिथि चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर शैलेन्द्र ममगाई”शैली” ने रक्तदाताओं को बैज लगा कर एंव रक्तदाता प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया ।
कुरुक्षेत्र के जिला प्रधान समाजसेवी गुलशन कुमार ग्रोवर जी ने भी रक्त दाताओं को बैज लगाकर उनका हौसला बढ़ाया । रक्तदाताओं को प्रोत्साहित करते हुए उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान है । हमारा एक यूनिट रक्त तीन व्यक्तियों का जीवन बचा सकता है । मुख्य तकनीकी अधिकारी डॉक्टर नरेश सैनी एवं उनकी टीम ने बहुत सुचारू रूप से रक्त एकत्रित किया।
संस्था के अध्यक्ष अशोक सिंघल ने बताया कि संस्था का यह 13वां व लोक डाउन का 9वां रक्तदान शिविर रहा व आगामी रक्तदान शिविर विश्व रक्तदाता दिवस के उपलक्ष्य में सरकारी हस्पताल कुरुक्षेत्र में 12 जून को लगाया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सहयोग फाउंडेशन के द्वारा रक्तदान शिविरो का आयोजन हर सप्ताह जारी रहेगा।
संस्था की तरफ से संस्था के अध्यक्ष अशोक सिंघल जी के साथ साथ उपाध्यक्ष एंव मीडिया कॉर्डिनेटर मिथुन समाना, सहसचिव सौरव सिरसमा, गुलशन प्रजापति, मास्टर जितेंद्र, सुमन प्रजापति, मुनीष अरोड़ा, रिंकू शर्मा,सुनील राणा आदि मौजूद रहे ।

शिविर मेें संजय दीक्षित,जितेंद्र, राजराहुल तंवर,सुरेंद्र, मनजीत, भूषण, प्रदीप सैनी,विक्की,हरीश भारद्वाज, अनिल,सहित कुल
29 रक्तवीरों ने रक्तदान किया !

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।