लाॅकडाउन में लगातार डीएलएसए लोगों को जागरूक करने में लगी-सीजेएम
June 7th, 2020 | Post by :- | 107 Views
कालका, (हरपाल सिंह) ।
जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की सचिव एवं मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी सम्प्रीत कौर ने बताया कि प्राधिकरण की ओर से पैनल अधिवक्ताओं ने इन्दिरा कालोनी में कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन कर उन्हेें उनके कानूनी अधिकारों के बारे में जागरूक करने के साथ साथ सेनीटाईजर एवं हाथ से बनाए हुए मास्क वितरित किए गए।
प्राधिकरण की सचिव ने बताया कि प्राधिकरण के चेयरमैन व जिला एंव सत्र न्यायाधीश सुभाष मेहला के निर्देशानुसार प्राधिकरण द्वारा कोरोना के चलते लाॅकडाउन के दौरान लोगों को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करने के अलावा कोरोना को लेकर सचेत किया जा रहा है। इसके अलावा उन्हें मास्क, सेनीटाईजर, ग्लब्स आदि वितरित किए जा रहे है। इसके अलावा लोगों को सामाजिक दूरी का पालन करने बारे जागरूक करने के अलावा लोगों को मास्क पहनने तथा बार बार साबुन से हाथ धोने के लिए भी प्रेरित किया जा रहा है।
 उन्होंने बताया कि पैनल अधिवक्ता लोगों को अपने मोबाईल एप में आरोग्य सेतू अपलोड करने एवं उसके माध्यम से अपनी स्थिति नियमित रूप से अपडेट करने की भी जानकारी दी जा रही   उन्होंने बताया कि प्राधिकरण की ओर से हैल्प लाईन 0172-2585566 भी संचालित की जा रही है। कोई भी नागरिक इस हैल्प लाईन पर जानकारी हासिल कर सकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।