बगैर मास्क लगाए दुकानदारी करने व घूमने वाले के खिलाफ पुलिस का अभियान शुरू|
June 7th, 2020 | Post by :- | 212 Views

पलवल हसनपुर (मुकेश वशिष्ट) 07 जून :- कोविड-19 के चलते बिना मास्क लगाकर दुकानदारी करने वाले दुकानदारों व दो पहिया वाहन चालकों के खिलाफ होडल में पुलिस ने अभियान तेज कर दिया है। पुलिस ने शनिवार व रविवार को तीन दर्जन से ज्यादा ऐसे दुकानदार व वाहन चालकों के चालान किए हैं जिन्होंने मास्क नहीं लगाए हुए थे। पुलिस की इस कार्यवाही से वाहन चालकों व दुकानदारों में हडकंप मच गया है।

कोविड-19 को देखते हुए हरियाणा सरकार ने आदेश दिए हैं कि जो भी दुकानदार, ग्राहक व वाहन सवार बगैर मास्क लगाए घूमते पाए गए तो उन्हें पांच सौ रुपये का जुमाना भुगतना होगा, लेकिन फिर भी दुकानदार व वाहन चालक सरकार के इन आदेशों की अवहेलना करने में कोई कोर कसर नहीं छोडते है। शनिवार व रविवार को होडल थाना प्रभारी मोहम्मद इलियाश ने बगैर मास्क लगाए दुकानदारी करने वाले दुकानदार, ग्राहक व दो पहिया पर सवार तीन दर्जन से ज्यादा वाहन चालकों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उनपर पांच सौ रुपये का जुर्माना किया है।

थाना प्रभारी मोहम्मद इलियाश ने बताया कि बगैर मास्क लगाए शहर में घूमने वालों व दुकानदारी करने वाले के दुकानदारों के खिलाफ पुलिस का यह अभियान पूरी तरह से जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि पुलिस राजीव चौक, चरण ङ्क्षसह चौक, पुन्हाना मोड, बावरी मोड, गौडोता चौक, हसनपुर चौक के अलावा अन्य चौराहों पर नाका लगाकर बगैर मास्क लगाए घूमने वाले के खिलाफ कार्यवाही कर उनपर जुर्माना कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।