रविवार को होडल, हसनपुर में पूरी तरह से रहा बाजार बंद, बाजार में पसरा सन्नाटा|
June 7th, 2020 | Post by :- | 306 Views

पलवल हसनपुर (मुकेश वशिष्ट) 07 जून :- जिला प्रशासन के आदेश पर रविवार को होडल व हसनपुर का बाजार पूरी तरह से बंद रहा। नगर परिषद की ओर से बाजार की दुकानों को सेनेटाइज किया गया। नगर परिषद प्रशासन ने शनिवार को ही क्षेत्र व बाजार में मुनादी कराकर दुकानदारों को रविवार अपनी दुकानें बंद रखने के आदेश जारी कर दिए थे। आदेश के बाद भी दुकानदार अपनी दुकानों को ना खोले इसलिए सुबह से सांय तक नपा प्रशासन व पुलिस की गाडियां बाजार में गस्त दे रही थी। रविवार को डाक्टर व मेडीकल तक की दुकानें भी बंद रही। बाजार बंद होने के कारण रविवार को क्षेत्र में कफ्र्यू के से हालात दिखाई दिए।

कोविड-19 को देखते हुए जिला प्रशासन ने रविवार को होडल व हसनपुर बाजार को पूरी तरह से बंद रखने के आदेश जारी किए थे। जिला प्रशासन के आदेश पर नगर परिषद ने शनिवार सांय ही बाजार में मुनादी कराकर रविवार को बाजार को पूरी तरह से बंद रखने के आदेश जारी कर दिए थे। नपा प्रशासन ने रविवार सुबह से ही बाजार की बंद दुकानों को मशीन के द्वारा सेनेटाइज करा दिया। बाजार की दुकानें बंद रहने के कारण बाजार में सुबह से सांय तक सन्नाटा पसरा रहा।

बाजार की दुकानें ना खुलने के कारण लोग अपने घरों में ही कैद होकर रह गए। प्रशासन के आदेश पर रविवार को मेडीकल व डाक्टरों की दुकानें भी पूरी तरह से बंद रही। इसके अलावा कोई दुकानदार अपनी दुकान ना खोले इसलिए नगर पालिका प्रशासन व पुलिस प्रशासन बार-बार बाजार में चक्कर लगाकर गस्त दे रहे थे। थाना प्रभारी मोहम्मद इलियाश ने बताया कि प्रशासन के आदेश पर बाजार व क्षेत्र की दुकानों पूरी तरह से बंद हैं। प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ पुलिस भी बाजार में लगातार गस्त देने में लगी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।