उपमंडल करसोग के तेबन में पीने के पानी की नई लाइने आने पर लोगों में खुशी की लहर 
June 7th, 2020 | Post by :- | 65 Views
करसोग :- (दिलाराम भारद्वाज ब्यूरो )उपमंडल करसोग की तेबन पंचायत के तेबन गांव में तब खुशी की लहर देखने को मीली जब सराहन पंचायत के मलोग गांव से तेबन के लिए पानी की लाइन का कार्य जो काफी समय से लंबित था आज सप्लाई शुरू हुई तो लोगों में खुशी की लहर सी आ गई ।
इस मौके पर पंचायत के उप प्रधान कौल राम , भीम सिंह ठाकुर , पूर्व उप प्रधान नरायण सिंह , जय कृष्ण , कृष्ण पाल , केवल राम , प्रेम शर्मा , पन्ना लाल ,  शामी देवी , जानकी देवी , चाँद बर्मा, लता भंडारी , प्रेम लता , भावना देवी  ,मंगत राम व विभाग के कुंभ दास बेलदार व काबेश्वर जल रक्षक आदि मौजूद रहे व सब ने  खुशी जाहिर की व विभाग का आभार व्यक्त किया । तेबन गांव की आबादी लगभग 650 है इस लाइन से इन लोगों की पीने के पानी की समस्या का समाधन होने की उम्मीद लगाई जा रही है लेकिन कई सालों से पानी की किल्लत झेल रहे गांव को आने वाले वक़्त में कितनी राहत मिलती है ये भविष्य में ही देखना होगा की पानी की समस्या हल होती है य़ा स्थिति जस की तस रहती है क्यूंकि जो पानी गांव में लाया जा रहा है वो भी उसी लिफ्ट का है जिसकी पहले से इनको सप्लाई होती आ रही है अब राहत की उम्मीद दूसरी ये जो नई लाइन आई है उससे लगाई जा रही है ।
वैसे तो ये पानी पीने काबिल नहीं होता क्यूंकि इसमे बहुत ज्यादा मिट्टी आती है और बिल्कुल दूषित होता है लेकिन फिर भी मजबूरन लोगों को ये पीना पड़ता है यंहा न तो कोई और स्त्रोत है और पशु को भी इसी पानी का उपयोग होता है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।