राष्ट्रीय भ्रष्टाचार नियंत्रण एवं जन कल्याण संगठन की बैठक में पहुंचे पूर्व डिप्टी मेयर अनिल दुबे
June 7th, 2020 | Post by :- | 261 Views

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा) राष्ट्रीय भ्रष्टाचार नियंत्रण एवं जन कल्याण संगठन चंडीगढ़ की पदाधिकारियों और सदस्यों की बैठक चंडीगढ़ यूनिट की प्रेसिडेंट अरबिंद दुबे की अध्यक्षता में बुलाई गयी ।

चंडीगढ़  इकाई के अध्यक्ष  अरविंद दुबे ने बताया कि बैठक में विशेष रूप से सदस्यों को पहचान पत्र व अप्वाइंटमेंट पत्र देने के लिए राष्ट्रीय चेयरमैन दीपक शर्मा , राष्ट्रीय मुख्य सचिव रजीत वर्मा उपस्थित रहे। और विशेष अतिथि के रूप में पुर्व डिप्टी मेयर और वार्ड नंबर 24 के पार्षद अनिल कुमार दुबे उपस्थित रहे। और उनके साथ साथ चंडीगढ़ यूनिट के कोऑर्डिनेटर मनीष दुबे व महासचिव संजय चौबे भी उपस्थित रहे।

इस बैठक में चंडीगढ़ यूनिट के प्रेसिडेंट अरबिंद दुबे ने बताया कि आज चंडीगढ़ ईकाई के सभी नये  सदस्यों को पहचान पत्र देने के साथ साथ  चंडीगढ़ यूनिट के द्वारा महामारी कोविड 19 की जंग में सराहनीय काम करने के लिए राष्ट्रीय चेयरमैन दीपक शर्मा , राष्ट्रीय महासचिव रंजीत वर्मा , चंडीगढ़ यूनिट के प्रेसिडेंट अरबिंद दुबे समेत सभी पदाधिकारियों और सदस्यों की सराहना की । इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से मनीष दुबे , शिवानन्द मिश्रा महेन्दर नाथ दुबे , अरबिन्द सिंह, संजय टंडन, प्रिंस कुमार, अभिषेक वर्मा, विनय सिंह, मीना चड्ढा, अनुज, बबलू वर्मा, दिनेश त्रिपाठी, धनंजय गुप्ता , सुमित , विजय शर्मा , रवि रावल , रवितोष पाण्डेय , उमेश मौर्या समेत सभी सदस्य मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।