अपहरण व गैंगरेप के आरोप में भगौड़ा घोषित आरोपी गिरफ़्तार|
June 7th, 2020 | Post by :- | 112 Views

पलवल हसनपुर (मुकेश वशिष्ट) 07 जून :- अपहरण व गैंगरेप के आरोप में अदालत से भगौड़ा घोषित आरोपी को बहीन थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी छह वर्ष से फरार चल रहा था। दो आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने आरोपी को रविवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बहीन थाना प्रभारी रामवीर सिंह डागर ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई कि अदालत से भगौड़ा घोषित आरोपी कोट गांव में मौजूद है जो कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम नसीम निवासी गांव अटेरना बताया।

आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ वर्ष 2014 में एक महिला का अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था और मौके से फरार हो गया था। जिस संबंध में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। दो आरोपियों को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन आरोपी नसीम पुलिस गिरफ्त से फरार चलता रहा। जिसके चलते आरोपी नसीम को अदालत ने 9 अक्टूबर वर्ष 2015 को भगौड़ा करार कर दिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।