ट्राईसिटी में रौनक सेवा फ़ाउन्डेशन जनसेवा के लिए बनी मिसाल।
June 6th, 2020 | Post by :- | 170 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) कोरोना महामारी के संकट काल में रौनक़ सेवा फ़ाउन्डेशन द्वारा किए गए जनसेवा के तमाम कार्यो के लिए शहर की कई संस्थाएँ पार्षद व रौनक सेवा फ़ाउन्डेशन के चेयरमैन अनिल दूबे को सम्मानित कर रही है। इसी कड़ी में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नवीन कोछर, द थमर्पस कैफ़े बाईक राइडर्स ग्रुप, मौली जागरां के SHO जुलदान सिंह व चंडीगढ़ पुलिस द्वारा रौनक़ सेवा फ़ाउन्डेशन के चेयरमैन अनिल कुमार दूबे को उनके निवास स्थान पर जाकर अद्भुत तरीक़े से सम्मानित किया।
द थमर्पस कैफ़े ग्रुप ने पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर सोशल डिस्टेंसिग का ध्यान रखते हुए पुलिस एस्कॉर्ट बाईक रैली निकाल कर पार्षद अनिल दूबे को उनके निवास स्थान पर जा कर बुकै व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
कार्यक्रम के आयोजक नवीन कोछर ने बताया की कोरोना महामारी के दौर में जिस प्रकार शहर में रौनक सेवा फ़ाउन्डेशन ने हजारों ज़रूरतमंदों को खाना खिलाया।
दूसरे राज्यों के फँसे हुए श्रमिकों को प्रशासन के अधिकारियों से मिलकर उनको ट्रेन व बसों से उनके राज्यों तक व्यवस्थित ढंग से भिजवाया। शहर में ज़रूरतमंदों को चिह्नित करके उनको सूखा राशन दिया गया। लोगों को मास्क, सैनिटाइजर, ब्लड डोनेशन कैंप व बच्चों को सैरेलेक बाँटने के अलावा फ़ाउन्डेशन की और से ऐसे तमाम कार्यो से प्रभावित होकर उन्हें उनके निवास पर जाकर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर रौनक़ सेवा फ़ाउन्डेशन के प्रमुख सदस्य धनंजय सिंह, अनिल गोयल, सोनी गोयल, जितेंद्र सिंह, महेंद्र दूबे, अरविन्द सिंह,रामनाथ साहनी, अरविन्द सिंह, राकेश दूबे, संजीव वर्मा, युवा भाजपा नेता शानू दूबे व अन्य लोग उपस्थित रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।