ओकटेक्टिव क्लब बाबैन द्वारा बाबैन थाना मे लगवाई आटोमेटिक हैंड सेनेटाइजिंग मशीन :- साहिल सिंगला
June 6th, 2020 | Post by :- | 155 Views

 

बाबैन,(गोस्वामी )-सामाजिक संस्था ओक्टैक्टिव क्लब की बाबैन शाखा की तरफ से आज बाबैन के पुलिस थाना में ऑटोमैटिक हैंड सेनेटाइजर मशीन लगवाई गई। जिसके शुभारंभ थाना प्रभारी डीएसपी हरप्रीत सिंह ने किया। जानकारी देते हुए बाबैन शाखा के प्रधान साहिल सिंगला ने बताया कि ओक्टैक्टिव क्लब की तरफ से आज यह मशीन थाना परिसर में लगवाई गई है, ताकि पुलिस थाना में आने वाले लोगो को कोरोना जैसी महामारी से बचाया जा सके। उन्होंने कहा कि यह बीमारी आज काफी बड़े स्तर पर फैल रही है, जिससे बचने के लिए केवल बचाव ही जरूरी है। उन्होंने बताया कि ओक्टैक्टिव क्लब बाबैन में निरंतर जरूरतमंद लोगो की मदद के लिए और समाज के कल्याण के लिए कार्य करेगी। ओक्टैक्टिव क्लब के चार्टर प्रधान अरविंद सिंघल ने बताया कि क्लब पिछले 6 वर्षों से लाडवा व आसपास के क्षेत्र में सामाजिक कार्य कर रही है, जिसकी एक शाखा आज बाबैन में प्रधान साहिल सिंगला के नेतृत्व में शुरू की गई है, जोकि सब बाबैन क्षेत्र में भी कार्य करेगी। उन्होंने लोगो से अपील करते हुए कहा कि वह कोरोना से बचाव के लिए दूरी बनाए रखे और जितना हो सके घर पर ही रहे।
थाना प्रभारी डीएसपी हरप्रीत सिंह ने ओक्टैक्टिव क्लब की तरफ से की गई इस पहल के लिए संस्था के सदस्यों का आभार व्यक्त किया और उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की। हरप्रीत सिंह ने कहा कि यह बड़े सौभाग्य की बात है कि यहां की संस्थाओं के द्वारा समाजहित के लिए बिना किसी स्वार्थ के कार्य किया जा रहा है। उन्होंने क्लब की गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त की। उनके साथ चार्टर प्रधान अरविंद सिंघल, लाडवा शाखा प्रधान नरेश बंसल, बाबैन शाखा प्रधान साहिल सिंगला, विनय मुंजाल, रजत शर्मा, सन्नी शर्मा, सुमित शर्मा, पंकज, संदीप गर्ग, नवीन गर्ग, आयुष गुप्ता, शुभम गोयल, सुमीत बंसल मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।