विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर कंवरपुरा में पौधरोपण
June 6th, 2020 | Post by :- | 164 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार) । विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर कस्बे के निकटवर्ती ग्राम पंचायत कंवरपुरा में शुक्रवार को पौधारोपण का आगाज किया गया इस मौके पर एडवोकेट सीताराम गोदारा एवं युवा साथियों के द्वारा 29 खेजड़ी के पौधे व कुछ अन्य पौधे लगाकर ग्राम को हरा भरा व स्वच्छ बनाने का संकल्प लिया गया ग्राम पंचायत कंवरपुरा के जागरूक सदस्य एडवोकेट सीताराम गोदारा ने बताया कि उनकी युवा टीम गांव की भलाई करने एवं गांव का सौंदर्यकरण करने के लिए हर समय तैयार रहती है ।

एडवोकेट सीताराम गोदारा ने इस अवसर पर कहा कि हमें इस पर्यावरण को बचाने के लिए अधिक से अधिक पेड़ लगाने चाहिए व आज के युग में पेड़ पौधे ही हमारी रक्षा कर सकते हैं व इस समय बादलों को लाने में पेड़ पौधे अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं इस अवसर पर सोपू कड़वासरा, आशीष गोदारा, विक्रम गोदारा, अंकित गीला, आर्यन गोदारा व अभिषेक गीला आदि सभी के सहयोग से गांव को हरा भरा बनाने की शपथ ली ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।