भरतपुर शहर के अलाबा जिले के ग्रामीण क्षेत्रो में कोरोना बिस्फोट के बाद चिकित्सा बिभाग की अनदेखी ब लापरवाही से लोग हो रहे है भयभीत
June 6th, 2020 | Post by :- | 148 Views

भरतपुर। शौकत अली

राजस्थान में भरतपुर शहर के अलाबा जिले के ग्रामीण क्षेत्रो में कोरोना बिस्फोट के बाद चिकित्सा बिभाग की अनदेखी ब लापरवाही से लोग हो रहे है भयभीत। कोरोना के पॉजिटिव मरीज के घर के साथ आसपास के क्षेत्रों में सोडियम हाइपोक्लोराइड दवा के छिडकाव को लेकर बरती जा रही लापरवाही से लोग हो रहे है भयभीत। अन्य मरीजों की पहचान के लिए घर घर जाकर नही की जा रही है स्क्रीनिंग भी। शुरुआती दौर में हाथों हाथ शुरू कर दिया जाता था दवा का छिड़काव लेकिन अब तो कई कई दिन बाद तक भी चिकित्सा बिभाग की तरफ से दबा के छिड़काव की नही ली जा रही है सुध। ये किसी एक जगह का मामला नही पूरे जिले भर से मिल रही है यही जानकारियां। लोगो का है कहना कि या तो बिभाग इस बात की करे घोषणा कि दवा के छिड़काव की नही है कोई जरूरत या फिर इस दिशा में बरती जा रही लापरवाही से लोगो के स्वास्थ्य से खिलवाड को किया जाए बन्द। ग्राम पंचायत तुहिया के गाॅव नगला करनसिंह में मेघश्याम सुपुत्र राजेन्द्रसिंह के कोरोना पाॅजिटिव निकलनेे के दो दिन बाद भी पीड़ित के घर तथा आसपास के क्षेत्र में नही हुआ है दबा का छिड़काव।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।