भरतपुर जिले में शुक्रवार को कोरोना प्रभावित तीन क्षेत्रों में लगाया गया कर्फ्यु तो तीन क्षेत्रो से हटाया भी गया कर्फ्यु
June 6th, 2020 | Post by :- | 119 Views

भरतपुर।  शौकत अली

राजस्थानके भरतपुर जिले में शुक्रवार को कोरोना प्रभावित तीन क्षेत्रों में लगाया गया कर्फ्यु तो तीन क्षेत्रो से हटाया भी गया कर्फ्यु।
# तहसील पहाडी की ग्राम पंचायत खंडेवला के ग्राम पांडेका की सम्पूर्ण राजस्व सीमा, तहसील भरतपुर की ग्राम पंचायत मडरपुर के ग्राम बराखुर में पुराने मंदिर से समद सिंह के मकान के उपर होकर चैपाल पर होकर पपली के मकान सहित देवों के मकान से मुकेश मकान से होते हुये निर्पत के मकान से पुराने मंदिर तक की सम्पूर्ण सीमा क्षेत्र तथा तहसील वैर के ग्राम नगला हेतराम में मुख्य सड़क मार्ग के दाई ओर पूर्व सरपंच मंगतू राम के मकान के पास की गली से सुरेश मीणा के मकान तक कर्फ्यु लगाकर लगाई गई है जीरो मोबिलिटी निषेधाज्ञा।
# तहसील नदबई की ग्राम पंचायत कटारा के ग्राम कटारा, ग्राम पंचायत अटारी के ग्राम अटारी एवं ग्राम ईशापुर से जीरो मोबिलिटी निषेधाज्ञा के साथ हटा दिया गया है कर्फ्यु। सीआरपीसी की धारा 144 के अन्तर्गत जारी आदेश रहेगा यथावत लागू।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।