करनाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझा कर किया हत्यारोपी को गिरफतार।
June 5th, 2020 | Post by :- | 90 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। दिनांक 08.12.2019 को करनाल पुलिस को सूचना मिली की सुरजीत सिंह पुत्र महेंद्र सिंह वासी गांव मरगैन की गांव मरगैन के खेतों में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोट मारकर हत्या कर दी है। जिस संबंध में मृतक के चचेरे भाई टहल सिंह पुत्र दयाल सिंह वासी गांव मरगैन के ब्यान पर दिनांक 09.12.2019 को थाना सदर करनाल में धारा 302 भा.द.स. के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुये मामले की तफतीश स्पैशल डिटेक्टिव स्टाफ युनिट करनाल को सौंपी गई। जिसके बाद सहायक उप निरिक्षक गुरमीत सिंह की अध्यक्षता में एक टीम बनाई गई। दौराने तफतीश शक के बिनाह पर आरोपी मालक सिंह उर्फ सोनू पुत्र मेवा सिंह उर्फ काला वासी गावं गंजोगढ़ी थाना मधुबन जिला करनाल का नाम सामने आया। जिसके बाद आरोपी को दिनांक 31.05.2020 को गुप्त सूचना के आधार पर गांव गजोगढ़ी से गिरफतार किया गया।

गिरफतार करने के बाद आरोपी मालक सिंह को दिनांक 01.06.2020 को अदालत में पेश किया जाकर 06 दिन कर रिमाण्ड हासिल किया गया। दौराने रिमाण्ड आरोपी ने बताया कि हमारा आपस में जमीनी विवाद था। जिसके चलते मैंने दिनांक 08.12.2019 को मृतक सुरजीत सिंह को मरगैन एरिया के खेतोें में घेरकर जान से मारने की नियत से कस्सी से हमला कर दिया। जिससे कारण सुरजीत को गंभीर चोटें आई और उसकी मृत्यू हो गई।

आरोपी द्वारा हत्या में इस्तेमाल की गई कस्सी को बरामद किया गया है। आरोपी को कल दिनांक 06.06.2020 को पेश अदालत किया जाकर जेल भेजा जायेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।